Moradabad News: माँ की हैवानियत से कांप उठा तेरह साल का बेटा, तुरंत मिला एसएसपी से और लगाई गुहार लगाई

Moradabad News: दो साल पहले विधवा हुई महिला अपने दो बच्चों को मारने का कर रही है प्रयास तेरह साल के बेटे ने लगाई एसएसपी से इंसाफ की गुहार।

Report :  Sudhir Goyal
Update: 2023-10-28 14:47 GMT

Moradabad Crime News: कहा जाता हे पुत्र कितना भी गलत हो परंतु मां कभी गलत नही होती।बच्चे गलत कर सकते पर मां उसके सब कर्मों को माफ कर देती है। यूपी के जनपद मुरादाबाद में ठीक इसका उल्टा हो रहा है । मुरादाबाद के थाना भोजपुर के गांव अहमदपुर बसामदपुर में एक महिला का अपने बच्चों के साथ क्रूरता का मामला सामने आया है। यहाँ महिला के 13वर्षीय बेटे ने एसएसपी से मिलकर अपनी मां से अपने जीवन की रक्षा करने नेकी गुहार लगाई है।

पूरा मामला यह है

आपको बता दें कि मोहम्मद रफी पुत्र नन्हे की शादी 15 साल पहले आरिफा निवासी मानपुर के साथ इस्लामी रीति रिवाज के साथ हुई थी । जिससे 13 साल पहले बेटी और बेटा पैदा हुए, मगर 2 साल के बाद मोहम्मद रफी की मृत्यु हो गई । मृत्यु होने के बाद महिला का चाल चलन बिगड़ गया । वह अपने दोनों बच्चों को छोड़कर अपने आशिक के साथ फरार हो गई । फरार होने के 6 महीने बाद बच्चों को अपने साथ रखने लगी । मगर बच्चे समझदार होने के बाद मां के गलत कामों का विरोध करने लगे । महिला को लगा कि बच्चे कहीं राज़ ना खोल दें इस डर से वह अपने आशिक के साथ मिलकर बच्चों को मारने का प्रयास करने लगी। जिससे तंग आकर अपनी जान के खतरे के चलते 13 वर्षीय बेटे ने अपने दादा के साथ मिलकर मुरादाबाद के तेज़तर्रार एसएसपी हेमराज मीणा से इंसाफ की गुहार लगाई है। 

Tags:    

Similar News