Moradabad News: सॉरी मम्मी-पापा, मैं मरना नहीं चाहती थी.., TMU की छात्रा ने पांचवी मंजिल से लगाई छलांग

Moradabad News: तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीटेक की छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लिया। छात्रा की मौत के बाद यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2023-11-24 15:06 IST

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीटेक छात्रा ने किया सुसाइड (न्यूजट्रैक)

Moradabad News: तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में बीटेक की छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लिया। छात्रा की मौत के बाद यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं छात्रों की सहेलियों के मुताबिक उसने सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें छात्रा ने लिखा कि सॉरी मम्मी पापा, मैं मरना नहीं चाहती थी..।

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के मधुबनी जनपद निवासी बीस वर्षीय करूणा विश्वकर्मा बीटेक मैकेनिकल में प्रथम वर्ष की छात्रा थी। करूण कॉलेज परिसर में बने ओल्ड गर्ल्स हॉस्टल में ही रहती थी। शुक्रवार को छात्रा हॉस्टल से पेपर देने के लिए कॉलेज पहुंची। फिर लगभग साढ़े ग्यारह बजे पेपर खत्म होने के बाद करूणा हॉस्टल के कमरे में अपनी सहेली के साथ थी। करूणा की सहेली के मुताबिक वह दोनों एक गिफ्ट खोल ही रही थी।

तभी अचानक करूणा वहां से चली गयी और फिर यूनिवर्सिटी की पांचवी मंजिल से छलांग लगा दी। छात्रा के छलांग लगाने के बाद कैम्पस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में करूणा को गंभीर हालत में टीएमयू कैम्पस में ही बने अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर होने पर छात्रा को आईसीयू में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

सहेली को किया था फोन

वहीं छात्रा ने यूनिवर्सिटी की पांचवी मंजिल से छलांग लगाने से पहले अपनी एक सहेली को फोन किया था और कहा था कि तुम्हारे कमरे में एक बॉक्स रखा है, उसे खोलकर जरूर देख लेना। इसके बाद जब उसकी सहेली बॉक्स खोलकर देखा तो उसमें एक नोट रखा मिला। जिसमें उसने लिखा कि सॉरी मम्मी पापा, मैं मरना नहीं चाहती थी..।

साथ ही छात्रा ने उस नोट में यह भी लिखा है कि आखिर उसने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस घटना के बारे में छात्रा की सहपाठियों से पूछताछ कर रही है। हादसा कैसे हुआ, इसके पीछे क्या वजह है, पुलिस इसका पता लगाने में जुटी हुई है। 

Tags:    

Similar News