Moradabad News: ग्रामीणों ने PWD अधिकारियों और ठेकेदारों की खोली पोल, 7 लाख की रोड 10 दिन में ही उखड़ गई

Moradabad News: सदर तहसील के गांव खइया खादर 10 दिन से पहले ही पीडब्ल्यूडी और ठेकेदारों द्वारा 7 लाख की लागत से लगभग 600 मीटर सरकारी सड़क का निर्माण किया गया था। जिसकी गिट्टियां उखड़ रही हैं।

Report :  Sudhir Goyal
Update:2024-01-04 14:15 IST

Moradabad News (Newstrack)

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यानाथ ने बीते दिने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कहा था कि राज्य में बनने वाली सभी सड़कों की गारंटी पांच साल की होनी चाहिए। सड़क खराब होने पर एजेंसी दोबारा मरम्मत करवाएगी। इसके बावजूद ठेकेदार और इंजीनियर अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जनपद के सदर तहसील के गांव खइया खादर में सात लाख रूपयों की लागत से बनी सड़क का है। सड़क निर्माण होने के 10 दिनों में गिट्टियां उखड़ने लगी हैं।

रोड से गिट्टी उखड़ने का वायरल हो रहा वीडियो

मुरादाबाद जनपद के सदर तहसील के गांव खइया खादर 10 दिन से पहले ही पीडब्ल्यूडी और ठेकेदारों द्वारा 7 लाख की लागत से लगभग 600 मीटर सरकारी सड़क का निर्माण किया गया था। जिसकी गिट्टियां उखड़ रही हैं। जिसका ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। इस दौरान ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी अधिकारी एवं ठेकेदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

ग्रामीणों ने भ्रष्टाचार करने वालों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस सड़क  निर्माण में मानक के अनुसार पदार्थ नहीं लगाया गया है, जिसकी वजह से 10 दिन पहले बनवाई गई सड़क टूट रही है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है ग्रामीण अपने हाथों से सड़क उखाड़ते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वायरल वीडियो की न्यूज़ट्रैक पुष्टि नहीं करता है। वहीं, इस मामले को लेकर जब पीडब्ल्यूडी के जेई योगेंद्र सिंह बात की गई तो उन्होंने कहा मामले को संज्ञान में लेकर ठेकेदार एवं सहायक अभियंता को फोन पर संज्ञान दिया और मामले की मौके पर जाकर जांच करने की बात कही गई है।

वहीं, ग्रामीणों द्वारा भ्रष्ट अधिकारियों एवं ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क में अधिकारियों द्वारा भ्रष्टाचार करने का काम किया गया है। 

Tags:    

Similar News