Moradabad News: फूड केमिकल व्यापारी की दबंगई,पति से छीनी कार,पत्नी से की छेड़खानी, एफआईआर दर्ज

Moradabad News: पीड़िता ने कहा कि वह मेरे पति की गैरमौजूदगी में भी आता था। बार-बार कहने पर भी रकम वापस नहीं कर रहा था।

Report :  Shahnawaz
Update: 2023-11-04 11:22 GMT

food chemical businessman

Moradabad News: मुरादाबाद से एक फूड केमिकल व्यापारी की दबंगई का मामला सामने आया है। ब्याज पर रकम बांटने का काम करने वाले फूड केमिकल व्यापारी आशीष उर्फ आशु सिक्का पर एक व्यापारी की कार और स्कूटी सरेआम छीन लेने का आरोप है। व्यापारी की पत्नी ने बताया कि वह स्कूटी की चाबी लेने आरोपी के घर गई तो उसके साथ छेड़खानी की गई।

यह था पूरा मामला

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी आशीष उर्फ आशु सिक्का की पुलिस के कुछ अधिकारियों से नजदीकी दोस्ती है। वो उनके लिए बतौर लाइजनर काम करता है। इसलिए कोतवाली पुलिस ने उसकी फरियाद पर कोई एक्शन नहीं लिया। पीड़िता शिकायत लेकर पुलिस कप्तान के पास पहुंची। जिसके बाद उसकी FIR दर्ज की गई। आरोपी की कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। जिनका सहारा लेकर वह लोगों को प्रभाव में लेने की कोशिश करता है। कोतवाली क्षेत्र में न्यू खुशहाल नगर निवासी व्यापारी देवेंद्र महेंद्र की पत्नी आयशी ने SSP हेमराज मीणा से शिकायत की थी। इसमें कहा कि अभिषेक उर्फ आशु सिक्का निवासी मालवीय नगर का उनके घर आना जाना था। पीड़िता ने कहा कि अभिषेक ने उसके पति से कहा था, कि वो ब्याज पर रकम देने का काम करता है। 12 लाख रुपए की जरूरत बताकर उसने 12 लाख रुपए ले लिए थे। लेकिन बार-बार ताकादा करने के बाद भी आशु सिक्का ने सिर्फ 5 लाख रुपए ही लौटाए। बाकी के 7 लाख रुपए नहीं दिए। बल्कि इसी रकम के बहाने वो बार-बार घर आने जाने लगा।

पीड़िता ने कहा कि वह मेरे पति की गैरमौजूदगी में भी आता था। बार-बार कहने पर भी रकम वापस नहीं कर रहा था। पीड़िता ने कहा कि 28 अक्टूबर को आशीष उर्फ आशु सिक्का ने उसके पति को फोन करके उनकी स्विफ्ट कार चड्ढा सिनेमा के पास मंगवाई और उसे लेकर चला गया। इसके बाद स्कूटी भी छीन ले गया। पीड़िता ने कहा कि आरोपी बेहद दबंग किस्म का व्यक्ति है। वो ब्याज और एमसीएक्स का काम भी करता है। पीड़िता ने कहा, जब वो अपनी स्कूटी की चाबी लेने के लिए आरोपी के घर गई तो आरोपी ने उसके साथ छेड़खानी की। जब वो कोतवाली गई तो पुलिस ने आरोपी का ही पक्ष लिया।

व्यापारी आशु सिक्का ने आरोपों को निराधार बताया

वहीं, इस मामले में आरोपी फूड केमिकल व्यापारी आशु सिक्का ने मीडिया से कहा कि उसके 35 लाख रुपए शिकायत करने वाली महिला पर बकाया हैं। पैसों के विवाद में महिला ने झूठे आरोप लगाए हैं। 

जांच कर की जाएगी कार्रवाई

एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि महिला की शिकायत पर FIR दर्ज की गई है। आगे जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News