Moradabad News: डॉक्टर की लापरवाही के चलते गई महिला की जान, परिजनों लगाया हत्या का आरोप

Moradabad News: मुंडापांडे क्षेत्र में अधिकारियों की मिली भगत से चल रहे अवैध अस्पताल मे झोलाछाप डॉक्टरों ने महिला की जान ले ली। परिवार वालों में कोहराम मच गया।

Report :  Shahnawaz
Update: 2023-12-01 17:19 GMT

Moradabad News (Pic:Newstrack)

Moradabad News: यूपी के जनपद मुरादाबाद के मुंडापांडे क्षेत्र मे बड़े अंडरपास के पास बने न्यू होप हॉस्पिटल में डॉक्टरों की लापरवाही के चलते एक महिला ने दम तोड़ दिया। महिला की मृत्यु होने के बाद डॉक्टर और पूरा स्टाफ हॉस्पिटल से फरार हो गया। आपको बता दे कि मुंडापांडे क्षेत्र में अधिकारियों की मिली भगत से चल रहे अवैध अस्पताल मे झोलाछाप डॉक्टरों ने महिला की जान ले ली। परिवार वालों में कोहराम मच गया। महावती नामक महिला को उसके पति भारत सिंह ने बुधवार की शाम 10 बजे के आसपास न्यू होप हॉस्पिटल में भर्ती किया था जिसके चलतेडॉक्टर ने दवाई लगाना शुरू कर दी।

मौके से अस्पताल संचालक फरार

करीब 12:30 पर डॉक्टर ने ऑपरेशन करने की बात कही और जच्चा बच्चा दोनों को सही देने की बात कही। महिला के पति भारत सिंह ने डॉक्टरों की बात पर विश्वास कर महिला का ऑपरेशन करवा लिया। ऑपरेशन के दौरान महिला की मौत हो गई, जिसको डॉक्टर ने अपने हॉस्पिटल की निजी एंबुलेंस मंगाकर कोहिनूर चौराहे पर किसी अस्पताल में भेज दिया। एंबुलेंस चालक मृतक महिला को कोहिनूर चौWoman lost her life due to doctor's negligenceराहे पर किसी अस्पताल में छोड़कर तुरंत भाग गया। जब परिवार वालों ने न्यू होप हॉस्पिटल में आकर देखा तो स्टाफ और डॉक्टर मौके से फरार हो गए थे जिसके बाद एंबुलेंस की मदद से मृतक महिला को न्यू होप हॉस्पिटल मुंडापांडे लाया गया।

परिजनों ने की जांच की मांग

परिजनों ने न्यू होप हॉस्पिटल पर जमकर हंगामा किया। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि मुंडापांडे क्षेत्र में अधिकारियों की मिली भगत से बड़े-बड़े अस्पताल जो कि अवैध रूप से चल रहे हैं उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जाती और जो कि छोटे हॉस्पिटल चल रहे हैं उनके ऊपर अधिकारी द्वारा कार्रवाई की जाती है। अब देखना यह होगा कि कब तक मुरादाबाद मुख्य चिकित्साधिकारी इस मामले को संज्ञान में लेकर इन बड़े-बड़े अवैध अस्पतालो की जांच करते हैं या यूं ही यह अवैध हॉस्पिटल वाले लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते रहेंगे और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक के आदेशों को फलीता लगाते रहेंगे।

Tags:    

Similar News