Muzaffarnagar News: चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, फायरिंग में घायल हुआ गैंगस्टर

Muzaffarnagar News: पुलिस ने जब घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया।

Update:2023-03-29 04:28 IST

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार शाम चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों की उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने एक बाइक सवार 2 लोगों को रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने जब घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर जंगल के रास्ते फरार हो गया। गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने घंटों तक जंगल में कॉम्बिंग अभियान भी चलाया लेकिन कोई कामयाबी पुलिस के हाथ नहीं लगी। बहरहाल पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया तो वही मौके से पुलिस ने एक तमंचा कारतूस और एक संदिग्ध मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

आरोपी पर दर्ज है 32 मुकदमे

दरअसल नगर कोतवाली क्षेत्र की बुढाना चौकी पर आज शाम पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान एक बाइक सवार दो लोगों को जब पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश कलीम पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। आलाधिकारियों की माने तो गिरफ्त में आया शातिर अपराधी कलीम एक टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। इस पर विभिन्न थाना क्षेत्रों में गोकशी ,लूट ,चोरी और 307 जैसे तक़रीबन 32 अपराधी मुकदमे दर्ज है, जिसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी।

पुलिस पर फायरिंग कर भाग रहे थे आरोपी

घटना की जानकारी देते हुए सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि आज नगर कोतवाली पुलिस द्वारा बुढ़ाना मोड़ चौकी पर चेकिंग की जा रही थी। इसमें दो बाइक सवार युवकों कों रुकने के लिए बोला गया, लेकिन ये रुकने की बजाय पुलिस पर फायर करके भागने लगे। पुलिस के द्वारा इनका पीछा किया गया, इसके द्वारा रजवाहे पर जाकर इनके द्वारा बाइक कों छोड़कर भागने की कोशिश की गई। इसको उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है तथा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। एक पेशन बाइक, एक तमँचा, तीन जिन्दा कारतूस और एक खोखा पुलिस ने बरामद किया।

Tags:    

Similar News