शिक्षा का मंदिर बना अश्लीलता का अड्डा, अधिकारियों की लापरवाही आई सामने

जिले में शिक्षा विभाग के के शीर्ष अधिकारियों की अनदेखी और लापरवाही के कारण विद्यालय अश्लील हरकतों का अड्डा बनता जा रहा है। इससे  बेफिक्र बैठे हैं बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी ।  इस वजह से यहां भ्रष्ट एवं कामान्ध शिक्षकों के हौसले बुलंद है ।

Update: 2020-09-08 14:28 GMT
जिले में शिक्षा विभाग के के शीर्ष अधिकारियों की अनदेखी और लापरवाही के कारण विद्यालय अश्लील हरकतों का अड्डा बनता जा रहा है। इससे  बेफिक्र बैठे हैं

जौनपुर: जिले में शिक्षा विभाग के के शीर्ष अधिकारियों की अनदेखी और लापरवाही के कारण विद्यालय अश्लील हरकतों का अड्डा बनता जा रहा है। इससे बेफिक्र बैठे हैं बेसिक शिक्षा विभाग के अधिकारी । इस वजह से यहां भ्रष्ट एवं कामान्ध शिक्षकों के हौसले बुलंद है । शिक्षिकाओं की मजबूरी का फायदा उठाकर शिक्षा मंदिर में ही अश्लील हरकतों को अंजाम दे रहे हैं। इस बात का प्रमाण विकास खण्ड धर्मापुर के ग्राम कबीरूद्दीनपुर में स्थित प्राथमिक विद्यालय के एक शिक्षक का वीडियो वायरल होने पर हुआ है।

 

यह पढ़ें...महिलाओं की बल्ले-बल्ले: योगी सरकार ने दिया ये तोहफा, हर महीने मिलेंगे 7 हजार रुपये

अश्लील हरकतों में संलिप्त शिक्षक

बता दें कि कबीरूद्दीनपुर गांव के इस विद्यालय में प्रभारी प्रधानाध्यापक के पद पर नियुक्त शिक्षक राजकुमार प्रशिक्षु शिक्षिका के साथ अश्लील हरकतें करते है इसका वीडियो वायरल हुआ है। अश्लील हरकतों में संलिप्त शिक्षक की इस हरकत का बुरा असर यहां के बालक बालिकाओं पर पड़ने की सम्भावना है। इस शिक्षक ने शिक्षा के इस मन्दिर को अपने अय्याशी का अड्डा बना रखा है।

शिक्षक की हरकतें विद्यालय में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद थी जो किसी तरह से पड़ोसी गांव एकौना निवासी नागेन्द्र कुमार को मिल गयी उसने वीडियो के आधार पर 27 अगस्त 2020 को पूरे मामले की जानकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी को दिया। और फिर धर्मापुर के खण्ड शिक्षा अधिकारी को जांच करने का आदेश निर्गत कर दिया।

 

सोशल मीडिया से

यह पढ़ें...यूपी में भयानक हत्याकांड: पत्नी और मां को जिंदा जलाया, ये है वजह

शिकायत कर्ता का आरोप है कि बेसिक शिक्षा अधिकारी इस मामले को छिपाने में लगे हैं। इस तरह बेसिक शिक्षा के शीर्ष अधिकारी की अनदेखी से ऐसे भ्रष्ट एवं कामान्ध शिक्षकों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और शिक्षा मन्दिर को अपवित्र कर रहे हैं।

यह पढ़ें...सबसे ताकतवर महिला: icici को ऐसे बनाया सबसे बैंक, एक गलती ने ला दिया सड़क पर

आरोपी का यह भी कहना है कि शिक्षक की इस अश्लील हरकतों का बुरा असर यहां पर अध्ययनरत बालक बालिकाओं पर पड़ रहा है। तो जल्द ही इस पर एक्शन लेकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

कपिल देव मौर्य जौनपुर

Tags:    

Similar News