Bulandshahr : बुलंदशहर पुलिस ने नशीली सिगरेट पिलाकर हाइवे पर लूट करने वाले गिरोह को पकड़ा, ट्रक से लाखों की बरामदगी

Bulandshahr : बुलंदशहर में लुटेरो को पकड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने लिफ्ट मांगकर लुटेरो को गिरफ्तार किया।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-09-26 17:26 GMT

 पुलिस ने हाईवे लुटेरों को किया गिरफ्तार

Bulandshahr : बुलंदशहर छतारी थाना पुलिस ने पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जिसने हाइवे पर ट्रक चालक को नशीली सिगरेट पिलाकर लाखों का स्क्रैप लूट लिया था।। पुलिस ने वारदात में शामिल तीन लुटेरो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही 10 लाख रुपये के स्क्रैप से भरा ट्रक, 1 बाइक, 50 हज़ार रुपये व 3 मोबाइल फोन बरामद किये है।

बेहोश कर ले गये माल सहित ट्रक

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अलीगढ़ से 14 सितंबर को एक ट्रक लगभग 10 लाख रुपए कीमत का 30 कुंटल स्क्रैप लेकर बुलंदशहर की तरफ आ रहा था कि अलीगढ़ में बदमाशों ने सवारी बनकर ट्रक को रोका और ट्रक में सवार हो गए।

रास्ते में एक ढाबे पर नशीली सिगरेट लेकर चालक बाबू खान को पीने के लिए दे दी, जिससे चालक बाबू खान बेहोश हो गया और ट्रक में सवार बदमाश बाबू खान को छतारी थाना क्षेत्र में फेंक ट्रक को लेकर फरार हो गए थे। मामले को लेकर छतारी थाना पुलिस ने ट्रक चोरी का मामला दर्ज किया था।


ऐसे हुई गिरफ्तारी

आज छतारी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के बाद आकिब पत्र अमीरुद्दीन अलीगढ़, तरुण पुत्र जवाहर सिंह अलीगढ़, अनीश पुत्र साबिर निवासी हापुड़ को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब तीनों स्क्रैप से भरे ट्रक के माल को बेचने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने 50 हजार रुपए की नकदी स्क्रैप से भरा ट्रक एक बाइक व तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

अलीगढ़ से चला ट्रक बुलंदशहर में लूटा

अलीगढ़ से चला ट्रक बुलंदशहर में लूटा गया था ट्रक में सवार स्क्रैप मालिक ने बताया कि जब तक नहीं मिला तो ट्रांसपोर्ट और चालक से मुलाकात की ट्रक हाईवे पर स्थित टोल प्लाजा के सीसीटीवी कैमरा में भी दिख रहा था । मामले की जानकारी बुलंदशहर पुलिस को दी। जिसके बाद बुलंदशहर पुलिस ने वारदात का खुलासा किया।

Tags:    

Similar News