Boycotted Mayor Election: वेव सिटी में आवारा कुत्तों के आतंक से नाराज लोगों ने किया महापौर चुनाव का बहिष्कार, गेट पर लगा

Boycotted Mayor Election: कालोनी वासियों ने कहा- यहां 100 परिवार रहते हैं और हम सबने नोटा का बटन दबाने का फैसला लिया है।

Update:2023-04-21 04:45 IST
मुरादाबाद में आवारा कुत्तों के आतंक से नाराज लोगों ने किया महापौर चुनाव का बहिष्कार: Photo- Newstrack

Moradabad News: जिले के सिविल लाइन इलाके की सबसे पॉश कॉलोनी वेव सिटी सोसाइटी के लोगों ने इस बार महापौर चुनाव का बहिष्कार करने का मैसेज देते हुए कॉलोनी के मेन गेट पर ही दो बड़े बैनर लगा दिए हैं।

कॉलोनी में लगभग 100 परिवार रहते हैं, लेकिन पिछले लगभग 2 सालों से यह सारे परिवार आवारा कुत्तों के आतंक से काफी दुखी हो चुके हैं। अगर किसी परिवार का कोई बच्चा ट्यूशन पड़ने कॉलोनी में ही 10 घर छोड़ कर जाने की कोशिश करे तो नहीं जा सकता। बच्चे का पिता अपना आफिस छोड़ कर घर आता है और अपने बच्चे को साथ लेकर टयूशन छोड़ कर आता है।

चुनाव का बहिष्कार

कुछ दिन पहले कुत्तो ने उसके बच्चे तक को टारगेट बना लिया था लेकिन कुछ और कालोनी वालों की वजह से उनका बच्चा बच गया था। तब कॉलोनी वालों ने पार्षद से भी शिकायत की थी। इन खतरनाक कुत्तों से उनकी रक्षा की जाए, लेकिन कुछ न हो सका। महापौर से शिकायत की लेकिन उसका भी कोई असर नहीं हो सका। कुत्ते इतने आक्रमक हैं की कुत्तों ने बंदर को भी चीड़ फाड़ दिया था। तो अब कॉलोनी वालों ने महापौर और पार्षद दोनों के ही चुनाव का बहिष्कार करने की बात कही है और कोलोनी के दोनों गेटों पर एक बैनर तक लगा दिया है चुनाव बहिष्कार करने का।

कॉलोनी के लोग आवारा कुत्तों से परेशान

कॉलोनी के लोगों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो लोग लंबे समय से आवारा कुत्तों से परेशान हैं, इन कुत्तों ने कॉलोनी के बच्चों और बड़ों पर जानलेवा हमले कर दिए हैं, इन हमलों की शिकायत भी वो लोग नगर निगम को करते आ रहे हैं, लेकिन आज तक इन आवारा कुत्तों को पकड़ा नहीं जा सका है।

अब तो इन्होंने घरों में घुस पर हमले करने शुरु कर दिए हैं, आखिरकार अब महापौर चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला कर लिया है, जिसके लिए उन्होंने कॉलोनी के मेन गेट पर ही चुनाव बहिष्कार के बैनर लगा दिए हैं और किसी भी प्रत्याशी के सोसाइटी में घुसने पर पाबंदी भी लगा दी है। यहाँ पर 100 से ज्यादा परिवार रहते हैं, जिन्होंने एक साथ नोटा का बटन दबाने का निर्णय ले लिया है।

Tags:    

Similar News