Pilibhit News: वरुण गांधी ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए गंभीर आरोप

Pilibhit News: उन्होंने बहेडी कोतवाली पुलिस पर गोकशी, नशा और जुआ का कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। कहा कि नशेड़ियों की जद में मासूम छात्र भी आ रहे हैं। डीजीपी को पत्र लिखकर बहेड़ी पुलिस पर आवश्यक कार्रवाई की मांग की।

Update: 2023-08-08 15:04 GMT
Varun Gandhi (Photo-Social Media)

Pilibhit News: पीलीभीत सीट से सांसद वरुम गांधी एक बार फिर बगावती अंदाज में दिखे। उन्होंने बहेडी कोतवाली पुलिस पर गोकशी, नशा और जुआ का कारोबार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। कहा कि नशेड़ियों की जद में मासूम छात्र भी आ रहे हैं। डीजीपी को पत्र लिखकर बहेड़ी पुलिस पर आवश्यक कार्रवाई की मांग की।

पत्र में क्या लिखा है

वरुण गांधी डीजीपी को भेजे गए पत्र में लिखा है कि, “मेरे संसदीय क्षेत्र पीलीभीत के बहेड़ी विधान सभा के समस्त क्षेत्रवासियों ने अवगत कराया है, कि बहेडी कोतवाली की मिलीभगत से बहेडी नगर में नशे व जुआ का कारोबार बड़े स्तर पर हो रहा है। जिससे युवा पीढ़ी का भविष्य बर्बाद हो रहा है। क्षेत्र के आमजनमानस के साथ बहेडी कोतवाली पुलिस का रवैया अच्छा नही है। कोतवाली में भ्रष्टाचार धर्म सीमा पर है। वहीं कोतवाली के काले धन्धो के कारनामें मीडिया लगातार पेपर में भी छाप रहे है। क्षेत्र में गौकसी के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं जो कि दुखद् है। लेकिन विभागीय कार्यवाही न होना चिन्ता का विषय है। इससे क्षेत्र के लोग में काफी रोष है। समस्त क्षेत्रवासियों ने बहेडी कोतवाली की गोपनीय जाँच कर दोषियों पर विभागीय कार्यवाही कराने का आग्रह किया है।“

उन्होंने डीजीपी से अपील करते हुए मांग की है कि इस मामले की जांच गोपनीय तरीके से कराते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाए। जिससे आम जनता को न्याय मिल सके।

Tags:    

Similar News