दारोगा को गोली मारकर तीन बदमाश कुख्यात अपराधी को लेकर फरार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मीरजापुर पुलिस से पेशी के लिए एक कुख्यात बदमाश रोहित उर्फ सांडू पुलिस पर फायरिंग कर पुलिस कस्टडी से उस समय फरार हो गया।

Update: 2019-07-02 16:25 GMT

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में मिर्जापुर पुलिस से पेशी के लिए एक कुख्यात बदमाश रोहित उर्फ सांडू पुलिस पर फायरिंग कर पुलिस कस्टडी से उस समय फरार हो गया। जब उसे जनपद मिर्जापुर के जिला कारागार से मुजफ्फरनगर पेशी पर लाया गया था।

यहां से पेशी से वापस मिर्जापुर लौटते समय रास्ते मे ढाबा पर खाना खाने के लिए रुके पुलिसकर्मियों से बदमाशोंं ने पुलिस दल पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर कुख्यात अपराधी रोहित उर्फ सांडू को लेकर फरार हो गये। वारदात के बाद जिले में हड़कंप मच गया।

ये भी पढ़ें...वाराणसी और मिर्जापुर में अवैध विस्फोटक रखने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस फरार बदमाश की तलाश में जुटी

पुलिस फरार बदमाश रोहित उर्फ सांडू का पता लगाने में जुट गई है। पर हत्या लूट और रंगदारी सहित लगभग 38 मुकदमे दर्ज है जो फिलहाल मिर्जापुर जेल में बंद था।

पेशी के बाद पुलिस उसे वापस मिर्जापुर ले जाने के लिए निकल गई। जैसे ही पुलिस पार्टी रोहित को लेकर थाना जानसठ क्षेत्र के पानीपत खटीमा मार्ग पर स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके, तभी हथियारबंद कई बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

[video data-width="640" data-height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/07/VID-20190702-WA0184-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...वाराणसी और मिर्जापुर में अवैध विस्फोटक रखने वाला आरोपी गिरफ्तार

इंस्पेक्टर दुर्ग विजय सिंह गोली लगने से हुए घायल

पुलिस पर फायरिंग कर बदमाश रोहित उर्फ सांडू को लेकर फरार हो गये। वहीं इस फायरिंग में मऊ जिले के रहने वाले मीरजापुर जनपद में सब इंस्पेक्टर दुर्ग विजय सिंह को गोली लगने से घायल हो गये।

मौके पर हेड कांस्टेबल अखिलेश राय, सुनील उपाध्याय और सुनील प्रजापति सहित फोहरी यादव ने बदमाशों का पीछा किया। लेकिन तब तक बदमाश रोहित सांडू को कार में बिठाकर फरार हो गये।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। एसएसपी अभिषेक यादव भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस द्वारा जंगलों में बदमाशों को ढूंढने के लिए कांबिंग की गई।

मगर कोई सफलता हाथ नहीं लगी। वहीं घायल दरोगा दुर्ग विजय सिंह को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय मुजफ्फरनगर लाया गया है।

 

Tags:    

Similar News