थाने में बसाया घर , पुलिसवालों ने दिया आशीर्वाद नवविवाहित जोड़े को

रामपुर की मिलक थाना कोतवाली से एक बड़ी खबर आ रही हैं और वहां का एक वीडियो में वायरल हो रहा है जिस पर उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लेकर पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रेमी युगल का आशीर्वाद देने की पुष्टि की है। जिनके विवाह की काफी चर्चा है।

Update: 2019-03-14 08:03 GMT

रामपुर: रामपुर की मिलक थाना कोतवाली से एक बड़ी खबर आ रही हैं और वहां का एक वीडियो में वायरल हो रहा है जिस पर उच्च अधिकारियों ने संज्ञान लेकर पुलिस अधिकारियों द्वारा प्रेमी युगल का आशीर्वाद देने की पुष्टि की है। जिनके विवाह की काफी चर्चा है। पुलिस जो कि हमेसा नकारात्मक छवि के लिए चर्चा में रहेती बल्कि उसके अच्छे कामों की चर्चा कम होती है। अक्सर नकारात्मक कार्यों के चलते ज्यादा रहती हैं जिसकी वजह से लोगों के अंदर उनके लिए नकारात्मक भाव रहेता हैं।

आईये हम पुलिस की अच्छी छवि की चर्चा करते हैं और जिसमे पुलिस के द्वारा किए गयी इंसानियत को दिखाया गया हैं। पुलिस ने जिले के मिलक थाने में एक ऐसी मिसाल पेश की जिसे दो लोगों का घर बस गया और दो परिवारों का टकराव भी बच गया। बरेली निवासी लड़की घर से भाग कर लड़के के घर मिलक थाना क्षेत्र पहुंच गई।

लड़की के घर वालों ने समझदारी दिखाते हुए लड़की और लड़के को थाना मिलक के पुलिस अधिकारियों के सामने लाये और दोनेां को बालिग पाया तो पुलिस ने खुद विवाह संस्कार को आगे बढ़ाकर नवविवाहित जोड़े को अपनी नेक दुआओं से नवाजा। दुआओं से नवाजते हुए पुलिस का वीडियो क्षेत्र के हर जगह वायरल हुआ और इस वीडियो को देखें के बाद लोगों ने इस बात की तारीफ की। इस बीच लड़की के घर वाले जब थाने शिकायत करने पहुँचे तो वहां माजरा ही कुछ और दिखा। पुलिस ने खुद जोड़े का विवाह कराना कुबूल किया।

ये भी देखें: मोदी जी, ममता दी बुला रही हैं- दम हो तो बंगाल से चुनाव लड़ें, हालत नोटबंदी जैसी होगी

कोतवाली में विवाह और पुलिस अधिकारी द्वारा आशीर्वाद देने के वायरल वीडियो के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने बताया कि लड़की अपने घर से लड़के के घर चली गई थी जहां दोनों ने शादी कर ली। जिसकी सूचना पुलिस को पहले से दे दी गई थी। लड़की के घरवालों ने जब थाने पहुंचकर लड़के द्वारा लड़की को ले जाने वाली बात बताई तो पुलिस ने मामले का पहले से संज्ञान में होना बताया। मौके पर दोनों के घर वाले थाने पहुंचकर सजातीय होने के कारण दोनों की बात बन गई और परिजनों के कहने पर दोनों ने थाने में मौजूद अधिकारियों से आशीर्वाद लिया।

ये भी देखें:प्रियंका पर भड़कीं मायावती, SP-BSP गठबंधन सोनिया-राहुल के खिलाफ भी उतार सकता है प्रत्याशी

Tags:    

Similar News