पुलिसकर्मी ने शादी कर किया शोषण,अब धोखा देकर हुआ फरार, महिला लगा रही न्याय की गुहार

एक महिला ने राज कालेज चौकी पर तैनाती के समय एक सिपाही पर शादी करके शोषण करने का आरोप लगाया है।

Written By :  Kapil Dev Maurya
Published By :  Raghvendra Prasad Mishra
Update: 2021-05-21 12:53 GMT

फरार सिपाही पति की वर्दी दिखाती पीड़िता (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

जौनपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी राज कालेज पर तैनाती के समय एक सिपाही पर धोखाधड़ी कर शादी करके शोषण करने का आरोप लगाया है। अब पुलिसकर्मी की वर्तमान तैनाती थाना लाइन बाजार बताया जा रहा है। वह महिला से बात तक नहीं कर रहा है। पीड़िता ने पुलिस विभाग के सभी अधिकारियों फरियाद करते हुए अपनी पीड़ा बताई, लेकिन कहीं से उसे न्याय नहीं मिला। अब महिला का ​कहना है कि उसे न्याय नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगी।

महिला के अनुसार थाना कोतवाली की अधीनस्थ चौकी राज कालेज पर तैनाती के समय पुलिसकर्मी असीम अख्तर खान से उसकी मुलाकात चौकी पर एक मामले को लेकर हुई। उसके बाद वह उसके घर आने जाने लगा। इस दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और एक दिन उसके पिता की सहमति पर दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों सााि रहने लगे। महिला का कहना है कि पिछले साल लॉकडाउन से पहले आसिम अचानक गायब हो गया, जब उसने पता किया तो पता चला कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वह अपने घर पर इलाज करा रहा है।


वह जब उसको देखने उसके घर चंदोली पहुंची तो वहां पता चला कि पहले से उसकी एक पत्नी और बच्चे मौजूद थे। आसिम की मां और उसकी पत्नी ने उसे घर में नहीं घुसने दिया और उसे मारपीट कर बाहर ढकेल दिया। तब से वह लगातार आसिम से संपर्क करना चाह रही है, लेकिन उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया। अब उसने प्रार्थना पत्र लिखकर जिले के उच्च अधिकारियों से गुहार लगाई है कि ऐसी हालत में एक अकेली महिला अपना गुजर-बसर कैसे करें और कहां जाएं। उसे न्याय दिलाया जाए।

आसिम अख्तर खान के मोबाइल पर जब संपर्क किया गया तो उनकी मां ने बताया कि सड़क दुर्घटना में उसकी याददाश्त चली गई है। उसे कुछ भी याद नहीं है उसकी जब याददाश्त आ जाएगी, तभी उसके बारे में कुछ बता पाएंगे। महिला के मुताबिक सिपाही वर्तमान में थाना लाइन बाजार में तैनात हैं। परिवार के लोग झूठ बोलते हैं, वह ठीक एवं घर पर पड़ा है। पीड़ित महिला का कहना है कि यदि उसका पति उसे नहीं स्वीकार किया तो वह आत्महत्या कर लेगी, जिसके लिए उसके सौहर असीम अख्तर खान एवं उसके माता पिता जिम्मेदार होंगे। 

Tags:    

Similar News