Prayagraj News: छात्र देशी कट्टा लेकर पहुंचा स्कूल, टीचर ने बनाया था मुर्गा

Prayagraj News Today: 10वीं का छात्र अपने बैग में देशी पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंच गया। लड़के के बैग से देशी कट्टा निकलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-08-31 10:25 GMT

फोटो। (Social Media) 

Click the Play button to listen to article

Prayagraj News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक, 15 वर्षीय 10वीं का छात्र अपने बैग में देशी पिस्तौल लेकर स्कूल पहुंच गया। स्कूल में छात्रों के बैग की जांच के दौरान जब शिक्षक ने उसके बैग जांच किए तो उनके होश उड़ गए। लड़के के बैग से देशी कट्टा निकलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। इसके बाद स्कूल के टीचर लड़के को थाने ले आए और उसे पुलिस को सौंप दिया।

मामला संगमनगरी के सोरांव थाना इलाके (Soraon police station area) का है। पुलिस लड़के से पूछताछ कर रही है। सोरांव थाना इंचार्ज अशोक कुमार (Soraon police station in-charge Ashok Kumar) ने बताया कि लड़के से अवैध असलहे के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। उन्होंने बताया कि अब तक के पूछताछ में आरोपी लड़के ने किसी दूसरे शख्स से हथियार खरीदने की बात कही है। पुलिस ने उसे लड़के को भी हिरासत में ले लिया है। दोनों के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है।

टीचर की पिटाई से था नाराज

स्थानीय लोगों के मुताबिक, आरोपी छात्र को एक दिन स्कूल में टीचर ने किसी बात को लेकर जमकर फटकार लगाई थी और उसे सबके सामने मुर्गा बना दिया था। इससे लड़का खुद को बेहद अपमानित महसूस कर रहा था। उसने टीचर से बदला लेने की ठानी और अगले दिन देशी कट्टा बैग में रखकर स्कूल पहुंच गया। उसका इरादा उसे जलील करने वाली शिक्षक को धमकाने का था।

झारखंड में भी छात्रों ने टीचर को पीटा

इससे पहले झारखंड के दुमका जिले (Dumka district of Jharkhand) से छात्रों द्वारा टीचर को पीटने की घटना सामने आ चुकी है। जानकारी के मुताबिक, एक सरकारी के स्कूल के नौवीं क्लास के छात्रों ने अपने टीचर की पेड़ से बांधकर सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उन्होंने प्रैक्टिकल एग्जाम में छात्रों को कम नंबर दिए थे। जिससे ये छात्र फेल हो गए थे। छात्रों का आरोप है कि टीचर ने जानबूझकर उन्हें कम नंबर दिए। नाराज छात्रों ने टीचर, क्लर्क और चपरासी को स्कूल के ही आम के पेड़ में रस्सी से बांधा और जमकर पीटा। उन्होंने इस पूरी घटना का फेसबुक लाइव भी किया।

Tags:    

Similar News