यूपी पुलिस ने किया तिहरे हत्याकांड का खुलासा: गदगद हुए SP, टीम को दिया ये ईनाम

रायबरेली जिले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए शनिवार को सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Update: 2020-03-14 11:11 GMT

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए शनिवार को सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि आरोपी ने 15 दिन पहले तीन लोगों को जिंदा जलाकर मार डाला था। जिसमे से एक आरोपी की पत्नी और दूसरी 3 साल की बेटी थी। वहीं अन्य आरोपी का दोस्त था। पुलिस की इस सफल कार्रवाई पर एसपी स्वप्निल ममगाई ने टीम को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

पत्नी-बेटी समेत दोस्त को जलाया था जिंदा:

मामला रायबरेली का है, यहां जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के बभनपुर गांव में 15 दिन पहले एक घर में पत्नी, तीन साल की बेटी और दोस्त को जिंदा जलाकर मारने वाले जालिम शख्स को पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें: SBI ने दिया तगड़ा झटका, 40 करोड़ खाताधारकों की बढ़ी मुश्किलें

एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि पुलिस कस्टडी मे आए आरोपी ने कबूला है कि दोस्त से अवैध संबंधों के शक के चलते ही आरोपी ने अपनी पत्नी, बच्ची व दोस्त को पहले तो दुप्पटे से गला कसकर मारने की कोशिश की। बाद में जब वो सब बेसुध हो गए तो उन्हें एक साथ कमरे में बंद कर जिंदा जला दिया और छत के रास्ते घर से बाहर निकल कर बाइक से वहां से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें: देश को थी दहलाने की बड़ी साजिश, असम में चल रहा था ये खतरनाक प्लान

पुलिस टीम को 20 हजार का दिया जाएगा ईनाम:

मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी को गोवा में धर दबोचा। आरोपी के पास से बाइक, तीन दर्जन सिम, तीन मोबाइल व लाखो की नगदी बरामद कर ली।खुलासा करने वाली टीम को 20 हजार के इनाम की घोषणा भी एसपी ने की।

ये भी पढ़ें: मास्क-सेनिटाइजर बेचने वाले हो जाएं सावधान: सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

क्या है मामला :

घटना 2 मार्च की है। जिले के नसीराबाद थाना क्षेत्र के बभनपुर गांव में एक घर मे महिला बच्ची व युवक के अधजले शवो के जले हुए शव मिले थे। प्रथम दृश्या शव कि शिनाख्त पति शिव कुमार उर्फ शिबू (32) उसकी पत्नी मोनी (27) और तीन वर्षीय पुत्र अवनी का बताया जा रहा था। कमरे में खून भी फैला मिला था और मृतक की बाइक घर से गायब मिली थी। मामला बड़ा होने के नाते आईजी एसके भगत भी मौके पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान-चीन में मची हलचलः भारत के सामने नहीं चलेगी इन दुश्मन देशों की चाल

हत्या के बाद मिला था 18 पेज का सुसाइड नोट

घर वालों के बयान के आधार पर शुरुआती दौर मे पुलिस भी मृतक के बिजनेस मे लास के चलते डिप्रेशन का मामला मान रही थी। पुलिस को मृतक के घर में 18 पेज का सुसाइड नोट मिला है उसमे भी डिप्रेशन के तथ्य सामने आए थे। लेकिन दूसरे दिन पोस्टमार्टम मे पति की जगह दोस्त के शव होने की पुष्टि के बाद पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस उसी दिन से पति को दबोचने मे जुट गई और आज सफलता हाथ लगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News