Raebareli News: शराब के नशे में धुत पति ने बीवी पर किया गड़ासे से हमला, महिला की हालत गंभीर

Raebareli News: पति-पत्नी के विवाद के चलते पत्नी काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी। लेकिन, देर रात शराब के नशे में धुत पति अपनी ससुराल पहुंच गया और घर में सो रही अपनी पत्नी पर गड़ासे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

Report :  Narendra Singh
Update: 2023-10-24 05:59 GMT

अस्पताल में भर्ती महिला (न्यूजट्रैक)

Raebareli News: शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपनी पत्नी पर गड़ासे से हमला कर दिया। पत्नी अपने मायके में रह रही रही थी। महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

Raebareli Road Accident: बाइक सवार दंपत्ति को बचाने में दो दोस्तों की चली गई जान, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

पति ने ससुराल जाकर पत्नी पर बोला हमला

जानकारी के मुताबिक सरेनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामखेड़ा गांव की रहने वाली शिवकला पुत्री स्व महावीर उम्र 27 वर्ष की शादी कानपुर के झकरकटी निवासी कपिल पुत्र वासुदेव के साथ हुई थी। पति-पत्नी के विवाद के चलते पत्नी काफी दिनों से अपने मायके में रह रही थी। लेकिन, देर रात शराब के नशे में धुत पति अपनी ससुराल पहुंच गया और घर में सो रही अपनी पत्नी पर गड़ासे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पति द्वारा किए गए हमले से पत्नी के दोनों जहां पैर कट कर लटक गए वही एक हाथ भी कट गया। परिजनों ने महिला को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Raebareli News: युवक को जिंदा जलाने वाली महिला वकील, पहले छिड़का पेट्रोल फिर लगाई आग, मौत

आरोपी गिरफ्तार

जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ. अनुराग शुक्ला ने बताया कि सीएससी भोजपुर से रेफर होकर एक महिला शिवकला हमारे यहां आई है और इसके परिजनों द्वारा बताया गया है कि धार-धार हथियार से इस पर हमला किया गया है। सीओ लालगंज महिपाल पाठक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News