रामपुर: पिकअप की टक्कर से कांवड़िए की मौत, हंगामा

जिले में स्वार-रामपुर मार्ग पर सामोदिया पेट्रोल पम्प के सामने तेज रफ्तार पिकप ने एक महिला कांवड़िए को बुरी तरह से रौंद ड़ाला। उसके बाद वहां से फरार हो गया। महिला कांवड़िया को उपचार के लिए सीएचसी ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

Update: 2019-03-03 09:54 GMT

रामपुर: जिले में स्वार-रामपुर मार्ग पर सामोदिया पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार पिकप ने एक महिला कांवड़िए को बुरी तरह से रौंद ड़ाला। उसके बाद वहां से फरार हो गया। महिला कांवड़िया को उपचार के लिए सीएचसी ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

जिसके बाद कांवड़ियों ने स्वार रामपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। पुलिस द्वारा कांवड़ियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया गया। पुलिस ने मृतका के पति की ओर से अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें...रामपुर: अनियंत्रित होकर स्कूल बस पलटी, 45 बच्चे थे सवार, 3 घायल

ये है पूरा मामला

मंगलवार को थाना अजीमनगर के गांव समोदिया बस्ती से लगभग एक दर्जन से अधिक कांवड़ियों का जत्था महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर शिव का जलाभिषेक करने के लिए हरिद्धार रवाना हुआ था। हरिद्धार से जल भरकर वापस लौटते समय कांवड़ियों का जत्था रामपुर मार्ग स्थित गांव समोदिया के निकट पेट्रोल पम्प के सामने कांवड़ियों के लगे शिविर में शनिवार की रात विश्राम करने के लिए शिविर में रुक गए। रविवार की सुबह अपने गंतव्य की ओर रवाना होने से पूर्व स्नान करने में लग गया।

इसी दौरान जत्थे की 35 वर्षीय महिला कांवड़िया सीमा देवी पत्नी कुंवरसैन नहाने के लिए सड़क पार कर पेट्रोल पम्प पर जा रही थी कि स्वार की ओर से तेज गति से आ रही पिकप ने कांवड़िया महिला को रौंद ड़ाला। चीख पुकार सुनकर अन्य कांवड़िये आ गए। महिला को उपचार के लिए सीएचसी ला रहे थे कि रास्ते में ही महिला कांवड़िया ने दम तोड़ दिया जिससे क्षुब्ध कांवड़ियों ने स्वार रामपुर मार्ग पर जाम लगा दिया।

सूचना मिलने पर तहसीलदार संजय सिंह सहित सीओ राहुल कुमार ने कांवड़ियों को कार्रवाई का आश्वासन दे बमुश्किल तमाम जाम खुलवाया तब जाकर वाहनों का काफिला आना जाना शुरु हुआ। सड़क हादसे में महिला कांवड़िया की मौत की सूचना देने के बाद भी डायल 100 पुलिस के लेट लतीफ पहुंचने से कावड़िए भड़क गए और जाम लगा दिया जिससे मार्गो के दोनों और वाहनो की लम्बी लम्बी कतारें लग गई।

ये भी पढ़ें...रामपुर: रंजिश की वजह से दो पक्षों में फायरिंग, दो की मौत, एक घायल

Tags:    

Similar News