RPF रेलवे ने 1 लाख 75 हजार रुपये समेत टिकट के साथ दलाल को किया गिरफ्तार

त्यौहार आते ही रेलवे के टिकट दलाल सक्रिय हो जाते है और यात्रियों से अधिक पैसा लेकर टिकट बेंच देते है। हम और आप तत्काल टिकट लेने जाए तो टिकट बुक हो जाता है तो मजबूरी में लोगों को इन दलालों का सहारा लेना पड़ता है।

Update:2019-04-03 20:33 IST

गोरखपुर: त्यौहार आते ही रेलवे के टिकट दलाल सक्रिय हो जाते है और यात्रियों से अधिक पैसा लेकर टिकट बेंच देते है। हम और आप तत्काल टिकट लेने जाए तो टिकट बुक हो जाता है तो मजबूरी में लोगों को इन दलालों का सहारा लेना पड़ता है।

यह भी पढ़ें.....मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान दंगाइयों के साथ खड़े थे अजित सिंह-योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद का रेलवे स्टेशन जहां आज आरपीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। जब मुखबिर की सूचना पर एक रेलवे के टिकट दलाल को न्यू कॉलोनी स्थित दिव्य शक्ति रेल ट्रेवल्स से 1 लाख 75 हजार रुपये समेत 150 आन लाइन टिकट के साथ गिरफ्तार किया। पकड़ा गया आरोपी बिगत 4 वर्षो से इस धन्धे में लिप्त था। मुखबिर की सूचना पर आर पी एफ ने इसके खिलाफ पहले सबूत इकठ्ठा किया जिसके बाद आज उसे रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें.....पीजीआई में देश-विदेश के तीन हजार हृदय रोग विशेषज्ञ करेंगे शिरकत

वही आर पी एफ इंस्पेक्टर अभय राय का कहना था कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जिन्होंने अभी तक लगभग एक करोड़ रुपये के इ टिकट की जरुरतमंदों को अधिक रुपये लेकर बेचा है। जिसमें एक लाख 75 हजार रुपये और 150 सौ टिकटों को बरामद किया है ! ब्लैकटीएस नाम के सॉफ्टवेयर से यह कार्य किया जाता है आशा है कि जो लोग यह सॉफ्टवेयर मुहैया कराते है उन्हें भी जल्द से गिरफ्तार कर लिया जाये।

Tags:    

Similar News