कलयुगी बेटे का कारनामा: पिता के सामने ही मां से हैवानियत, तड़प-तड़प कर मौत

जानकारी के अनुसार भगवान चौरसिया सेतु निगम में कर्मचारी थे। तीन साल पहले रिटायर हो गए। उनकी दो शादी हुई थी। पहली पत्नी से तीन लड़कियां और एक लड़का है।

Update:2020-10-03 18:22 IST
पिता के सामने ही सौतेली मां पर किया बेटे ने हमला, हुई मौत (social media)

बलिया: जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के परसिया गांव में कहासुनी के बाद एक युवक ने पिता के सामने ही अपनी सौतेली मां पर गड़ासा से हमला कर गला काट दिया। घटना की जानकारी होते ही पहुंचे पड़ोसी लोग खून से लथपथ हालत में महिला को स्थानीय सीएचसी ले गए , जहां पर डाक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे युवक को पड़ोसी लोगों ने पकड़ लिया तथा हत्यारोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने लाश को कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

ये भी पढ़ें:टॉप 8 इंडियन पोर्न स्टार्स, विदेशों से ज्यादा भारत में देखी जाती हैं इनकी फ़िल्में

भगवान चौरसिया सेतु निगम में कर्मचारी थे

जानकारी के अनुसार भगवान चौरसिया सेतु निगम में कर्मचारी थे। तीन साल पहले रिटायर हो गए। उनकी दो शादी हुई थी। पहली पत्नी से तीन लड़कियां और एक लड़का है। बेटियों की शादी हो गई है , जबकि करीब तीस साल के युवक पंकज की शादी अभी नहीं हुई है। पहली पत्नी की करीब अट्ठारह साल पहले मौत हो गई। इसके बाद उन्होंने करीब पंद्रह साल पहले दूसरी शादी गड़वार थाना क्षेत्र के नरांव ग्राम में तारा से की। इससे कोई संतान नहीं है। श्रीभगवान का गांव में काफी जमीन है।

उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी 48 वर्षीया तारा देवी के नाम से फतेहपुर जिले में जमीन खरीद रखा था

उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी 48 वर्षीया तारा देवी के नाम से फतेहपुर जिले में जमीन खरीद रखा था। श्रीभगवान ने अपने पुत्र पंकज चौरसिया की सहमति से गांव में स्थित जमीन में से कुछ भूमि को बेच दिया। उसमें की शेष बची जमीन और पत्नी तारा के नाम से फतेहपुर में खरीदी गई भूमि को पिता-पुत्र बेचना चाहते थे लेकिन पत्नी तारा बेचने से मना कर रही थी। इसको लेकर घर में युवक का सौतेली मां से बराबर विवाद होता रहता था।

ballia-matter (social media)

ग्रामीणों के अनुसार बाप-बेटा दोनों उसे अकसर मारते-पीटते थे

ग्रामीणों के अनुसार बाप-बेटा दोनों उसे अकसर मारते-पीटते थे। इससे तंग आकर महिला अपने मायके नरांव में करीब दो साल से रहने लगी।इधर बीच एक महीने से अपने ससुराल परसिया में आकर रह रही थी। शनिवार को सुबह युवक घर में भोजन कर रहा था कि उसका सौतेली मां तारा से जमीन बेचने की बात पर पिता के सामने तकरार हुई। तारा ने जमीन की बिक्री करने से इंकार कर दिया तथा कह दिया कि वह उसको भिखारी बनाकर छोड़ेगी ।

श्रीभगवान ने इस घटना को अपने आंखों के सामने होते हुए देखा लेकिन उसने पंकज को रोका नहीं

यह टिप्पणी पंकज को चुभ गई तथा उसने अपनी सौतेली मां पर पिता के सामने ही गड़ासा से हमला कर गला रेत दिया। श्रीभगवान ने इस घटना को अपने आंखों के सामने होते हुए देखा लेकिन उसने पंकज को रोका नहीं। करीब तीन हिस्सा से अधिक गर्दन कट गया था। महिला खून से लहुलुहान होकर घर में छटपटा रही थी।

ये भी पढ़ें:पुलिस पर गिरी गाज: थाना इंचार्ज हुए लाइन हाजिर, जानें लोगों में क्यों है आक्रोश

शोर सुनकर पड़ोस के लोग पहुंच गए।तब जाकर पति श्रीभगवान पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचे , जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सरकारी अस्पताल में श्री भगवान ने पत्रकारों से कहा कि पंकज अपनी माँ से पैसा मांग रहा था , माँ ने जब नही दिया तो उसकी हत्या कर दिया । पुलिस ने इस मामले में पति व पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

अनूप कुमार हेमकर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News