सोनभद्र सियासत: अब समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को भी आ गयी याद

सोनभद्र में हुई जमीनी विवाद को लेकर 10 लोगों की हत्या के बाद राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं । प्रियंका और उसके बाद योगी आदित्यनाथ का दौरा अभी थमा ही नहीं कि सोमवार को नेता विधान दल बसपा के लाल जी वर्मा एक प्रतिनिधिमंडल के साथ पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

Update: 2019-07-23 06:55 GMT

सोनभद्र : सोनभद्र में हुई जमीनी विवाद को लेकर 10 लोगों की हत्या के बाद राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं । प्रियंका और उसके बाद योगी आदित्यनाथ का दौरा अभी थमा ही नहीं कि सोमवार को नेता विधान दल बसपा के लाल जी वर्मा एक प्रतिनिधिमंडल के साथ पहुंचकर हालात का जायजा लिया। अब ऐसे में भला समाजवादी पार्टी कैसे पीछे रह सकती थी आज समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के नेतृत्व में सपाइयों का दल उक्त गांव में जाने के लिए सूचना भेज चुका है।

ये भी देखें:1 माह में 5 गोल्ड जीतकर हिमा दास ने बढ़ाया देश का मान, बॉलीवुड सेलेब्स ने कहा-उसको रियल स्टार

बताया जाता है कि न सिर्फ सोनभद्र बल्कि वाराणसी भदोही मिर्जापुर चंदौली आदि कई जनपदों के भी नेता सोनभद्र पहुंच रहे हैं । ऐसे में प्रशासन ने इसे गंभीरता से देखते हुए समाजवादी पार्टी कार्यालय को छावनी में तब्दील कर दिया है ।अब देखना यह है कि प्रशासन की अनुमति इन्हें जाने की मिलती है या नहीं या फिर उसके अभाव में सपा कोई और नया गेम खेलती है।

Tags:    

Similar News