Sonbhadra News: सड़क पर युवक तो कमरे में महिला का लटकता मिला शव, 12 घंटे के भीतर दो घटनाओं से हड़कंप

Sonbhadra News Today: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में सुकृत पुलिस चौकी अंतर्गत तकिया गांव में नहर की पटरी पर बनी सड़क पर, संदिग्ध हाल में एक युवक घायल पड़ा मिला, जिसे जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

Update: 2023-01-18 12:57 GMT

Sonbhadra News (Social Media)

Sonbhadra News: राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में बुधवार को अलग-अलग स्थानों पर संदिग्ध हाल में महिला सहित दो की मौत से सनसनी फैल गई। राबटर्सगंज कोतवाली क्षेत्र में सुकृत पुलिस चौकी अंतर्गत तकिया गांव में नहर की पटरी पर बनी सड़क पर, संदिग्ध हाल में एक युवक घायल पड़ा मिला, जिसे जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। वहीं दोपहर में राबटर्सगंज कस्बे में एक महिला का शव उसके कमरे में फंदे से लटकता पाए जाने से सनसनी फैल गई। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

संदिग्ध हालत में हुई 40 वर्षीय व्यक्ति की मौत

बताते हैं कि सुकृत पुलिस चौकी क्षेत्र के तकिया गांव निवासी रामआसरे 40 वर्ष गायब में नहर की पटरी पर बनी सड़क किनारे घायल अवस्था में पड़ा पाया गया। परिवार के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल जा रहे थे, रास्ते में मौत हो गई। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले में कार्रवाई की मांग की। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर प्रथमदृष्टया मामले को सड़क हादसा मान रही है। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक अभी इस मामले कोई तहरीर नहीं दी गई है।

फंदे से लटकता मिला महिला का शव

दूसरे घटनाक्रम में राबटर्सगंज कस्बे में बैंक आफ बड़ौदा के पास वाली गली में बुधवार की दोपहर बाद निशा 30 वर्ष पत्नी विकास सेठ का शव उसके कमरे में फंदे से लटकता पाए जाने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतका के पिता रामबाबू ने मौके पर पहुंची पुलिस को, बेटी को कई दिन से परेशान होने की जानकारी दी। वहीं परिवार वालों का कहना है कि निशा ने किसी बात से क्षुब्ध होकर खुदकुशी कर ली है।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

वाकए की जानकारी पाकर मौके पर सीओ सिटी राहुल पांडेय भी पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही, परिवार वालों और पास-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर जरूरी जानकारी हासिल की। उधर, सीओ सिटी राहुल पांडेय ने बताया कि फिलहाल मामला खुदकुशी का ही सामने आया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी। वहीं तकिया के मामले में कहा कि प्रथमदृष्ट्या वाहन बैक करते समय धक्का लगने की जानकारी सामने आई है। स्थिति पूरी तरह स्पष्ट करने के लिए पीएम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News