Sonbhadra News: उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल कार्यकारिणी में भूचाल, 25 पदाधिकारियों ने सौंपा इस्तीफा

Sonbhadra News: नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा के आवास पर बैठक कर नगर कार्यकारिणी की तरफ से व्यापारी हित में कराए गए कार्यों की समीक्षा की गई। समर्पण भाव से कार्य के बावजूद कई मसलों पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई गई और सामूहिक इस्तीफा का निर्णय लिया गया।

Update: 2023-05-31 21:44 GMT
(Pic: Newstrack)

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की जिला मुख्यालय (राबर्ट्सगंज नगर) इकाई में अचानक से भूचाल सरीखी स्थिति उत्पन्न हो गई है। एक साथ नगर कार्यकारिणी से जुड़े 25 पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा सौंप कर हड़कंप मचा दिया है। अभी प्रदेश नेतृत्व की तरफ से इसको लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है। वहीं इस इस्तीफे को लेकर व्यापारी जगत में चर्चा का दौर शुरू हो गया है। त्यागपत्र देने वाले पदाधिकारियों ने उपेक्षा को इस्तीफे का कारण बताया है।

बताते हैं कि बुधवार को नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा के आवास पर बैठक कर नगर कार्यकारिणी की तरफ से व्यापारी हित में कराए गए कार्यों की समीक्षा की गई । समर्पण भाव से कार्य के बावजूद कई मसलों पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई गई और सामूहिक इस्तीफा का निर्णय लिया गया। इसके बाद नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा की अगुवाई में सभी असंतुष्ट पदाधिकारी प्रदेश उपाध्यक्ष सत्यपाल जैन के यहां पहुंचे और उन्हें अपना इस्तीफा सौंपा। नगर अध्यक्ष कौशल शर्मा ने बताया कि इस्तीफा सौंपने वालों में चंदन केसरी, जसकीरत सिंह, शरद जायसवाल, रवि जायसवाल, प्रितपाल सिंह, प्रशांत जैन, राजेश जायसवाल विनोद जायसवाल, कृष्णा सोनी, अमित केसरी, टीपू अली, सिद्धार्थ सांवरिया, रमेश सिंह, बलकार सिंह, पंकज कनोडिया, यशपाल सिंह, अजय बहादुर सिंह, सुनील कुमार, दीप सिंह पटेल, संजय सिंह, प्रतीक केसरी, अमित वर्मा, शिवम सर्राफ, तजेंद्र पाल सिंह आदि नाम शामिल हैं।

बाल विवाह के रोकथाम में प्रभावी भूमिका निभाने वाली टीम को दिया गया प्रशस्ति पत्रः

बाल विवाह जैसी कुप्रथा पर रोक के लिए सबसे भूमिका निभाने वाली टीम को बाल कल्याण समिति की तरफ से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। समिति के अध्यक्ष अखिल नारायण देव पांडेय ने थाना मानव तस्करी रोधी इकाई के प्रभारी निरीक्षक रामजी यादव, मुख्य आरक्षी धनंजय यादव,आरक्षी अमन द्विवेदी और जिला बाल संरक्षण इकाई से संरक्षण अधिकारी रोमी पाठक, ओआरडब्ल्यू शेषमणि दुबे, महिला शक्ति केंद्र की जिला समन्वयक साधना मिश्रा को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। कहा कि वित्तीय वर्ष 2023-24 में अभी तक इस टीम ने कुल 24 बाल विवाह रोककर सराहनीय कार्य किया है। बाल कल्याण समिति के सदस्य अमरेश चंद्र पाठक ने आमजन से अपील की कि निर्धारित आयु सीमा पूरी होने के बाद ही लड़के-लड़कियों की शादी करें। सदस्य मांडवी सिंह उज्जैन ने भी बाल सुरक्षा और बाल संरक्षण को लेकर जरूरी जानकारियां दी।

Tags:    

Similar News