CM Yogi News Today: सोनभद्र में सीएम योगी की आज बड़ी जनसभा, मोदी सरकार की उपलब्धियों का करेंगे बखान

CM Yogi News Today: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोनभद्र के दौरे के क्रम में जिले को सैंकड़ों करोड़ की 200 से अधिक विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

Update:2023-06-16 09:02 IST
CM Yogi News Today (photo: social media )

CM Yogi News Today: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इन दिनों प्रदेश के विभिन्न जिलों का तूफानी दौरा चल रहा है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री आज यानी शुक्रवार 16 जून को वाराणसी से सोनभद्र जिले के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां वे कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास करेंगे। इसके बाद रॉबर्टसगंज में उनकी विशाल जनसभा प्रस्तावित है। जिसमें मुख्यमंत्री केंद्र की नौ साल की उपलब्धियों का बखान करते नजर आएंगे।

तय कार्यक्रम के मुताबिक, आज सुबह 10.25 बजे चुर्क स्थित पुलिस लाइन हैलीपेड पर सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा। वहां से वे सीधे कार्यक्रम स्थल की ओर रवाना होंगे। जहां राज्यमंत्री संजीव गौड़ उनका स्वागत करने के लिए मौजूद रहेंगे। सूबे के मुखिया के आगमन को लेकर सुरक्षा का तगड़ा इंतजाम किया है। एक हजार से अधिक पुलिसकर्मी और अफसर के साथ-साथ तीन कंपनी पीएसी की तैनात रहेगी।

217 विकास परियोजनाएं की देंगे सौगात

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोनभद्र के दौरे के क्रम में जिले को सैंकड़ों करोड़ की 200 से अधिक विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री कार्यालय से दी गई जानकारी के मुताबिक, 414 करोड़ की करीब 217 विकास परियोजनाएं का सीएम योगी लोकापर्ण एवं शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को वे चेक भी सौंपेंगे।

रॉबर्टसगंज में जनसभा करेंगे सीएम

तय कार्यक्रम के अनुसार, दोपहर तीन बजे रॉबर्टसगंज के डायट प्रांगण में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। ये जनसभा में देशभर में मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में बीजेपी द्वारा चलाए जा रहे महा-जनसंपर्क अभियान का हिस्सा है। इस दौरान रैली स्थान पर लाखों की संख्या लोगों के पहुंचने का अनुमान है। भीषण गर्मी को देखते हुए रैली स्थल पर विशाल पंडाल लगाया गया है। पूरे पंडाल में पंखे एवं कूलर की व्यवस्था की गई है। गर्मी को देखते हुए पेयजल के लिए कई पानी के टैंकर कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेंगे।

Tags:    

Similar News