Sonbhadra News: डिप्टी सीएम ने अखिलेश-राहुल पर कसे तीखे तंज, कहा- यूपी में ढह चुकी है झूठ की दीवार

Sonbhadra News: यूपी की सभी उपचुनाव वाली सीटों पर भाजपा की जीत का दावा करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस के लिए राहुल गांधी का असर अब बेअसर हो गया है।

Update:2024-10-24 20:39 IST

Sonbhadra News (Pic- Newstrack)

Sonbhadra News: जिले से सटे झारखंड के गढ़वा जिला अंतर्गत Deputy CM Keshav Prasad Maurya took sharp jibes at Akhilesh and Rahul। उपचुनाव में अखिलेश यानी सपा की स्थिति पर कहा कि झूठ की दीवार ढह चुकी है। उपचुनाव की सभी सीट पर बीजेपी जीत हासिल करने जा रही है।

'अब नहीं रह गया राहुल का असर'

कांग्रेस के उपचुनाव न लड़ने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस ही नहीं, राहुल गांधी भी उपचुनाव से गायब हो गए हैं। यूपी की सभी उपचुनाव वाली सीटों पर भाजपा की जीत का दावा करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस के लिए राहुल गांधी का असर अब बेअसर हो गया है। सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा में अखिलेश यादव ने जनता भ्रमित करने का काम किया था अब वह भ्रम टूट चुका है।

अनाथ मासूमों पर हुआ सवाल, सड़क हादसे पर देते रहे जवाब

डिप्टी सीएम से जिले में लगातार होते सड़़क हादसे और सड़क हादसे के चलते छह मासूमों के अनाथ होने को लेकर सवाल पूछा गया तो वह सिर्फ सड़क हादसे को लेकर ही जवाब देते रहे। कहा कि यूपी में सड़क हादसों में कमी लाने के लिए सरकार तेजी से काम कर रही है। इसको लेकर कार्ययोजना बनाने के निर्देश दिए गए हैं।

दुद्धी को जिला बनाने पर अभी विचार-विमर्श नहीं

दुद्धी को जिला बनाने की हो रही मांग पर कहा कि अभी दुद्धी को जिला बनाने पर कोई विचार विमर्श नहीं हो रहा है। भाजपा सरकार प्रदेश, जिला दोनों बनाने का काम करती है। समय आने पर दुद्धी को लेकर भी विचार किया जाएगा। झारखंड की स्थिति पर कहा कि भाजपा वहां पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है।

Tags:    

Similar News