सपा कार्यकर्ताओं का अनोखा विरोध, बीच सड़क पर किया ये काम...

प्रदेश के सबसे अंतिम पूर्वी छोर पर बिहार की सीमा से सटे बलिया जिले में सड़कों का हाल पूरी तरह से बेहाल है। सड़कों की बदहाल दशा को लेकर सपा ने अनोखा विरोध किया।

Update: 2020-06-07 17:15 GMT

बलिया: प्रदेश के सबसे अंतिम पूर्वी छोर पर बिहार की सीमा से सटे बलिया जिले में सड़कों का हाल पूरी तरह से बेहाल है। सड़कों की बदहाल दशा को लेकर सपा ने अनोखा विरोध किया। सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर धान की रोपाई किया।

ये भी पढ़ें: ट्रंप के फेसबुक पोस्ट पर बवाल: वैज्ञानिकों ने जताई आपत्ति, जुकरबर्ग को लिखा पत्र

सपा ने अनोखे तरीके से सड़क की दुर्दशा को लेकर सरकार का ध्यानाकृष्ट कराया

बरसात ने जिले में सड़क की दशा बदल दी है। खास तौर पर क्षतिग्रस्त सड़कों की स्थिति अत्यंत बदतर हो गई है। इन सड़कों पर यात्रा करना जान जोखिम में डालने जैसा है। राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 की स्थिति अत्यंत बिगड़ गई है। सड़क का निर्माण न होने से आम जन मुखर होने लगा है। आम जन की आवाज बनकर सपा नेताओं ने रविवार को अनोखे तरीके से सड़क की दुर्दशा को लेकर सरकार का ध्यानाकृष्ट कराया। सपा नेता ओमप्रकाश उर्फ लालू यादव के नेतृत्व में सैकड़ो समाजवादी युवा बैरिया में सड़क पर उतर आये तथा राष्ट्रीय राजमार्ग पर धान रोप कर विरोध प्रदर्शन किया।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-07-at-10.40.37-PM.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: कोरोना संकटकाल में इन मुद्दों पर चिंतन का समय, बैठक में हुई ये खास चर्चा

सपा नेता ओम प्रकाश ने कही ये बात

इस मौके पर सपा नेताओं ने कहा कि विगत छः साल से भाजपा के सांसद और तीन साल से भाजपा के विधायक हैं। इन जन प्रतिनिधियों का गांव राष्ट्रीय राजमार्ग से ही सटे हैं। सपा नेता ओम प्रकाश ने कहा कि यह सड़क इतना जजर्र हो चुका है कि आये दिन इस पर दुर्घटना होती रहती है। अभी तो लॉकडाउन की वजह से सब शादी समारोह बन्द हैं। अन्यथा इस सड़क पर गाड़ियों की लंबी लंबी कतारें लगी रहतीं। इस सड़क को बनवाने के लिए कई बार युवाओ ने आंदोलन किया, लेकिन जनप्रतिनिधियों के दावों के बावजूद सड़क का निर्माण नही हो रहा।

[video data-width="640" data-height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/06/WhatsApp-Video-2020-06-07-at-10.40.38-PM.mp4"][/video]

शुक्रवार के बारिश से हुआ जलजमाव

पिछले दिनों हुई बरसात ने सड़क की सूरत बिगाड़ कर रख दिया है। राष्ट्रीय राजमार्ग की स्थिति अब तो इतनी दयनीय हो गयी है कि हल्की बारिश से ही इस पर चलना मुश्किल हो जा रहा है। भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह "मस्त ने भरोसा दिलाया था कि राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कार्य जल्द शुरू कराया जाएगा, परन्तु सांसद के घोषणा के बावजूद निर्माण कार्य शुरू नही हो पाया। इसको लेकर योगी सरकार के गड्ढा मुक्त सड़क अभियान को लेकर लोग हवा हवाई करार दे रहे हैं।

रिपोर्ट: अनूप कुमार हेमकर

ये भी पढ़ें: अनलॉक 2 पर सीएम योगी का बड़ा एलान, कल से शुरुआत, ऐसे बनाएं सफल

Tags:    

Similar News