छात्रनेता का हत्यारोपित 50 हजार का इनामी साथी सहित गिरफ्तार

वाराणसी के यूपी कॉलेज में पिछले दिनों हुई छात्रनेता की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित पचास हजार के इनामी राहुल सिंह अपने एक साथी के साथ शिवपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि छात्रनेता विवेक सिंह उन्हें आये दिन अपमानित करने के साथ मारपीट करता था। इससे क्षुब्ध होकर उसे मौत की नींद सुला दी।

Update: 2019-04-19 13:23 GMT

लखनऊ : वाराणसी के यूपी कॉलेज में पिछले दिनों हुई छात्रनेता की हत्या के मामले में मुख्य आरोपित पचास हजार के इनामी राहुल सिंह अपने एक साथी के साथ शिवपुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि छात्रनेता विवेक सिंह उन्हें आये दिन अपमानित करने के साथ मारपीट करता था। इससे क्षुब्ध होकर उसे मौत की नींद सुला दी।

पुलिस प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि यूपी काॅलेज के छात्रनेता विवेक सिंह की हत्या के बाद पुलिस टीम हमलावरों की तलास में लगातार दबिश दे रही थी। इसी दौरान क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि छात्रनेता के हत्या में शामिल मुख्य आरोपित पचास हजार का इनामी राहुल सिंह, साथी 25 हजार के इनामी पवन सिंह के साथ तरना पुल के पास मौजूद है। क्राइम ब्रांच पुलिस टीम ने शिवपुर पुलिस को सूचना देकर तत्काल मौके पर पहुंच गईं। इसके बाद क्राइम ब्रांच टीम ने शिवपुर पुलिस के साथ मिल कर दोनों को घेरकर दबोच लिया।

यह भी देखें:-धर्म के साथ अर्थ में दखल रखते है आचार्य प्रमोद कृष्णम

उन्होंने ने बताया कि आरोपित राहुल सिंह के खिलाफ शिवपुर थाने सहित नगर के अन्य थानों में 19 और पवन के खिलाफ नौ मुकदमें पंजीकृत हैं। बताते चले यूपी काॅॅलेज के छात्रनेता विवेक सिं​ह की हत्या बीते 24 फरवरी की देर शाम काॅलेज परिसर में बदमाशों ने कर दी थी। इसको लेकर कालेज के छात्रों ने जमकर बवाल किया था। इस मामले में अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं।

Tags:    

Similar News