Sonbhadra News: जिला पंचायत सदस्य के पुत्र का तालाब में उतराता मिला शव, छह दिन से था लापता

Sonbhadra News: रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र के डुमरिया चरका गांव में छह दिन से लापता जिला पंचायत सदस्य के पुत्र का शव सोमवार को तालाब में उतराता मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-01-10 13:00 GMT

Dead Body in Sonbhadra (Photo - Social Media)

Sonbhadra News: रामपुर बरकोनिया थाना क्षेत्र (Rampur Barkonia Police Station Area) के डुमरिया चरका गांव (Dumaria Charka Village) में छह दिन से लापता जिला पंचायत सदस्य के पुत्र का शव सोमवार को तालाब में उतराता मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई है और शरीर पर चोट का निशान होने का दावा किया है। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचने की बात कह रही है।

ये था मामला

डुमरिया चरका गांव (Dumaria Charka Village) निवासी आकाश कुमार पुत्र राजाराम बिंद गत बुधवार से ही लापता था। बताया जाता है कि उक्त दिवस को उसका गांव के कुछ युवकों से किसी माजरे को लेकर विवाद हो गया था। सुबह-सुबह घर पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसे विवाद को तूल न देने की सलाह दी। यह बात उसे खराब लगी और वह नाराजगी जताते हुए घर से चला गया। अगले दिन भी जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोग परेशान हो उठे। परिचितों, नात-रिश्तेदारों के यहां काफी तलाश की लेकिन पता नहीं चला। उसके बाद से परिवार के लोग उसकी सलामती को लेकर काफी चिंतित है और उसकी खोजबीन में लगे हुए थे।

सोमवार को परिवार वालों को सूचना मिली कि एक शव गांव के बाहर स्थित तालाब में उतर आया हुआ है। मिली सूचना के आधार पर वहां जाकर देखा तो तालाब में आकाश का शव उतराया हुआ है। यह देख परिवार के लोग दहाड़े मार कर रो पड़े। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव बाहर निकलवाया और पंचनामा की प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

पुत्र की हत्या की गई है : पिता

आकाश के पिता जिला पंचायत सदस्य राजाराम बिंद (Zilla Panchayat Member Rajaram Bind) का कहना था कि उनके पुत्र की हत्या की गई है। जब वह घर से निकला था तो उसने जूता पहन रखा था लेकिन शव निकालते वक्त उसके पैर से जूता नदारद मिला। उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। उन्हें इस बात की पूरी आशंका है कि उनके बेटे की हत्या की गई है और खाना को दूसरा रूप देने के लिए लाश तालाब में फेंक दी गई।

घटना की हर पहलू से की जा रही जांच

पुलिस का कहना है कि घटना की हर पहलू से जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का सही कारण सामने आ आएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।


Tags:    

Similar News