सैलरी 1 महीने में 7 लाख: गजब की है नौकरी, मिलेगा सबकुछ और पसंद का काम भी

एक महीने कंपनी में काम करने पर 7 लाख 24 हजार रुपये देने वाली ये शराब कंपनी अमेरिका की है। इस कंपनी का नाम Murphy-Goode Winery है। कैलिफोर्निया के सोनोमा में स्थित अपनी फैक्ट्री के लिए शराब कंपनी ये जॉब ऑफर कर रही है।

Update: 2021-03-22 09:46 GMT
अमेरिका की एक कंपनी जोकि शराब बनाती है। ये कंपनी शानदार अवसर देते हुए 7 लाख 24 हजार रुपये प्रति महीने की नौकरी ऑफर कर रही है।

नई दिल्ली। एक कंपनी जोकि शराब बनाती है। ये कंपनी शानदार अवसर देते हुए 7 लाख 24 हजार रुपये प्रति महीने की नौकरी ऑफर कर रही है। इस कंपनी में नौकरी के साथ में काम करने वाले व्यक्ति को रेंट-फ्री बिना किराए का घर दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि यह नौकरी एक साल के लिए होगी। सुनने में तो बड़ा ही रोचक लग रहा है तो चलिए जानते हैं कुछ सारी बातें नौकरी के बारे में और क्या सुविधाओं से इसमें काम करने वालों के लिए।

ये भी पढ़ें... विश्व जल दिवस: Catch The Rain और केन बेतवा लिंक प्रोजेक्ट का शुभारंभ, देखें तस्वीरें

शानदार जॉब ऑफर

एक महीने कंपनी में काम करने पर 7 लाख 24 हजार रुपये देने वाली ये शराब कंपनी अमेरिका की है। इस कंपनी का नाम Murphy-Goode Winery है। कैलिफोर्निया के सोनोमा में स्थित अपनी फैक्ट्री के लिए शराब कंपनी ये जॉब ऑफर कर रही है। ऐसे में खास बात यह है कि जिस व्यक्ति को नौकरी मिलेगी, उसे वाइनरी में अपनी पसंद का काम दिया जाएगा।

इस बारे में सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, नौकरी पाने वाले व्यक्ति को अपने पैशन को निखारने का मौका मिलेगा। पहले कुछ महीने तक व्यक्ति को वाइनरी में अलग-अलग काम करने होंगे और फिर इसके बाद उसे अपने पैशन के आधार पर काम चुनने का मौका मिलेगा।

फोटो-सोशल मीडिया

बता दें, इस कंपनी में नौकरी करने वाले व्यक्ति को शराब फैक्ट्री के विभिन्न काम की जानकारी हासिल करनी होगी और ई-कॉमर्स के बारे में भी बहुत कुछ सीखना होगा। साथ ही व्यक्ति को अलग-अलग टीम के साथ कम्यूनिकेशन करना होगा।

ये भी पढ़ें...जल्द खुलेंगे एलियन और उड़न तश्तरी के राज, अमेरिका सार्वजनिक करेगा ये रिपोर्ट

आखिरी तारीख 30 जून

आपको बता दें, अमेरिकी कंपनी Murphy-Goode Winery 1985 में स्थापित की गई थी। सन् 2009 में पहली बार इस कंपनी ने इस तरह की जॉब ऑफर की थी। उस समय कैंडिडेट से अपने काम को सोशल मीडिया पर प्रमोट करने को कहा गया था। वहीं कंपनी की मौजूदा चुनौतियों को देखते हुए फिर से इस जॉब को कैंडिडेट्स के सामने लाया गया है।

इस नौकरी के लिए अप्लाई करने वाले शख्स की उम्र 21 साल या अधिक होनी चाहिए। साथ ही अमेरिका में काम करने के लिए उसके पास मंजूरी भी होनी जरूरी है। और जरूरी बात कि कैंडिडेट यह नौकरी क्यों करना चाहता है, यह बताते हुए उसे वीडियो रेज्यूमे भेजना होगा। यहां अप्लाई करने की आखिरी तारीख 30 जून है।

ये भी पढ़ें...पाकिस्तानी कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला: रेपिस्टों को सजा-ए-मौत, पहली बार हुआ ऐसा

Tags:    

Similar News