ट्रेन-बस में भयानक टक्कर: दर्दनाक मौतों से हिला देश, लगातार निकल रही लाशें

थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में आज यानी रविवार को भयंकर दुर्घटना से तहलका मच गया। पूर्वी बैंकाक में एक बस और ट्रेन में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में लगभग 17 लोगों की मौत हो गई।

Update: 2020-10-11 10:39 GMT
थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में आज यानी रविवार को भयंकर दुर्घटना से तहलका मच गया। पूर्वी बैंकाक में एक बस और ट्रेन में जबरदस्त टक्कर हो गई।

बैंकाक। थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में आज यानी रविवार को भयंकर दुर्घटना से तहलका मच गया। पूर्वी बैंकाक में एक बस और ट्रेन में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में लगभग 17 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई अन्य लोग भी घायल हो गए। हादसे में मरने वालों में बस में सवार लोग शामिल हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि इस बस में कुल 65 यात्री सवार थे।

ये भी पढ़ें... भैंस बन गई जज: फिर ऐसे सुनाया फैसला, थानेदार ने तुरंत कराया अमल

ये घटना हुई, उस समय बारिश हो रही

राजधानी बैंकाक में ये दुर्घटना उस समय हुई जब एक बस पूर्वी बैंकाक के चाचेआंगासओ में रेल फाटक को पार कर रही थी। जिस समय ये घटना हुई, उस समय बारिश हो रही थी।

ट्रेन से बस की जोरदार टक्कर

इसी वजह से बस के चालक ने ट्रेन को देखा नहीं और देखते ही देखते कई लोगों की जान पर आफत आन पड़ी। इसी कारण अचानक आई ट्रेन से बस की जोरदार टक्कर हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही राहत और बचाव का काम भी शुरू कर दिया गया था।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...हाथरस कांड : रहस्य बनी डॉ राजकुमारी बंसल को सरकार का नोटिस, बढ़ सकती है परेशानी

ये भी पढ़ें... पुजारी पर चली गोलियां: मारे जा रहे मंदिर के पुजारी, अब हमले से दहला यूपी

17 लोगों की मौत तथा 30 अन्य घायल

दुर्घटना के बारे में जिले के मुख्य अधिकारी प्राथुएंग यूकास्सेम ने थाईलैंड के पीबीएस टीवी को बताया कि इस घटना में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई तथा 30 अन्य घायल हो गए।

आगे उन्होंने कहा कि बारिश के कारण संभवत बस का चालक ट्रेन को नहीं देख पाया। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच जारी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें... आमिर की लाडली का हाल बहुत खराब, लड़ रही हैं डिप्रेशन से जंग

ये भी पढ़ें...अभी फ्री ले जाएँ कार: सिर्फ आधे घंटे का समय बचा, महिंद्रा का शानदार ऑफर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें... दिल्ली में फिर बढ़ा प्रदूषण, ITO पर 264 दर्ज किया गया AQI, रोहिणी में 246

ये भी पढ़ें...गैंगरेप से कांपा देश: दलित युवती बनी हवस का शिकार, इन दरिंदों ने सारी हदें की पार

Tags:    

Similar News