ब्लास्ट से दहला पाकिस्तान: कैफे में हुए जोरदार धमाके में 13 घायल, मचा हड़कंप

पाकिस्तान के इस्लामाबाद में शनिवार की रात अचानक हुए धमाके की आवाज के बाद इलाके में भगदड़ मच गयी। इस दौरान कई लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने घायलों को क्षतिग्रस्त हुई इमारत से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

Update: 2019-12-29 04:46 GMT
पाकिस्तान पर खौफनाक हमला: 7 लोगों की मौत, मची अफरातफरी

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के इस्लामाबाद में शनिवार की रात अचानक हुए धमाके (Blast in Islamabad) की आवाज के बाद इलाके में भगदड़ मच गयी। इस दौरान कई लोग घायल हो गये। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने घायलों को क्षतिग्रस्त हुई इमारत से बाहर निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। बता दें कि यह धमाका एक कैफे में हुआ। जांच में पता चला कि विस्फोट की वजह गैस सिलेंडर का फटना (Gas cylinder exploded) था। जानकारी मिल रही है कि घटना में 13 लोग घायल हो गये है।

कैफे में गैस सिलेंडर फटने से धमाका:

भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में शनिवार रात धमाका हो गया। इस धमाके में 13 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। जानकारी मिलते ही सुरक्षाबल और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गयी। सभी को क्षतिग्रस्त इमारत से निकाल कर आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन का शपथ ग्रहण समारोह: विपक्षी करेंगे शक्ति प्रदर्शन

13 लोग घायल, बिल्डिंग का काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त

यह धमाका इस्लामाबाद के जिन्ना सुपरमार्केट के नजदीक स्थित एक कैफे में हुआ। जांच में पता चला कि कैफे में अचानक गैस सिलिंडर फट गया। इसकी वजह से बिल्डिंग का काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में 13 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मौके पर रेस्क्यू टीम पहुंच गई और बचाव कार्य शुरू कर दिया।

इस घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और मामले की जांच में जुट गयी है।

इसी माह लाहौर में हुए धमाके में एक की मौत, पांच घायल:

गौरतलब है कि इससे पहले दिसंबर की शुरुआत में ही पाकिस्तान के लाहौर में ब्लास्ट हुआ हो गया था।

इस विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत भी हो गयी थी, जिसकी पहचान रेफ्रिजरेटर रिपेयर कर रहे टेक्निशन के तौर पर हुई थी। वहीं पांच लोग घायल भी हो गये थे।

ये भी पढ़ें: मिस्र: खतरे में पड़ी भारतीय पर्यटकों की जान, बड़े हादसे में 22 की मौत

Tags:    

Similar News