बच्चे को ब्रेस्ट फीडिंग की करा रही मां ने शख्स को दिया ऐसा जवाब, करेंगे तारीफ

अगर किसी मासूम को बच्चे को भूख लग जाती है तो मां को दूध पिलाने (ब्रेस्टफीड कराने) के लिए एक कूना ढूंढना पड़ता है। अगर वह खुले में किसी के सामने बच्चे को दूध पिलाती है तो लोगों उसको लोगों लेकर तरह-तरह की बातें करने लगते हैं।

Update: 2019-07-25 14:47 GMT

लखनऊ: अगर किसी मासूम को बच्चे को भूख लग जाती है तो मां को दूध पिलाने (ब्रेस्टफीड कराने) के लिए एक कूना ढूंढना पड़ता है। अगर वह खुले में किसी के सामने बच्चे को दूध पिलाती है तो लोगों उसको लोगों लेकर तरह-तरह की बातें करने लगते हैं।

यह भी पढ़ें…जानिए कौन हैं ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री जॉनसन, भारत से है खास रिश्ता

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जहां पर एक मां अपने 4 महीने भूखे बच्चे को खुले में दूध पिला रही थी। तभी वहां मौजूद एक शख्स ने उन्हें खुद को ढकने के लिए कहा। लेकिन यह मां बिना कुछ कहे उस शख्स को बेधकड़ होकर जवाब देती रही। अब शायद इस शख्स को ढंग की नसीहत मिली हो। जो इसको हमेशा के लिए याद रहेगी।

यह भी पढ़ें…आजम खान पर बड़ी कार्रवाई, यूनिवर्सिटी से हटेगा अवैध कब्जा, चुकाने होंगे 3 करोड़

यह घटना मेक्सिको के कैबो सैन लुकास शहर में स्थित एक रेस्टोरेंट की है। जहां पर एक मां अपने भूखे बच्चे को दूध पिला रही रही थी। इस दौरान उनके पास एक आदमी आता है और महिला को तुरंत शरीर ढकने के लिए कहता है।

यह भी पढ़ें…तीन तलाक पर मीनाक्षी लेखी ने लगा दी अखिलेश यादव की क्लास

इतना ही नहीं यह महिला उस शख्स की बात मानकर हामी भर लेती है, लेकिन इस बीच मजे की बात यह हुई कि महिला अपने स्तन की बजाए अपने चेहरे को ढक लेती है। अब इंटरनेट पर लोग इस महिला के मुंह तोड़ जवाब देने की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News