अपने बीमार बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची बिल्ली, डॉक्टर भी हैरान

कोरोना वायरस की वजह से एक तरफ पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। वहीं दूसरी ओर कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं जिससे मन को काफी सुकून मिलता है।

Update: 2020-05-01 15:42 GMT

कोरोना वायरस की वजह से एक तरफ पूरी दुनिया में खौफ का माहौल है। वहीं दूसरी ओर कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं जिससे मन को काफी सुकून मिलता है। ऐसी ही एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंच गई।

ये पढ़ें: लखनऊ के सीडीआरआई, आईआईटीआर तथा बीएसआईपी में कल से शुरू होगी टेस्टिंग

बता दें कि यह मामला तुर्की के इस्तांबुल का है। ओजकन नाम के एक ट्विटर यूजर ने बिल्ली और उसके बच्चे की फोटो को शेयर किया है। इस फोटो में साफ दिख रहा है कि जैसे ही बिल्ली अपने बच्चे को लेकर हॉस्पिटल पहुंची है, वहां पर मौजूद स्टाफ चौंक गया। दरअसल बिल्ली अपने बच्चे को जबड़े में दबाकर जैसे ही वह अस्पताल में पहुंची तो स्टाफ वहां तुरंत स्टाफ भी पहुंच गया।



ये पढ़ें: सूडान का ऐतिहासिक फैसला, अब महिलाओं के खतने पर होगी जेल, जानें इसके बारे में

इस तस्वीर को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'आज हम इमरजेंसी रूम में थे, तभी एक बिल्ली अपने बीमार बच्चे को मुंह में दबाकर ले आई।' बता दें जैसे ही बिल्ली अस्पताल में अपने बच्चे को लेकर पहुंचती है, वहां मौजूद स्टाफ बिल्ली को खाना और पीने के लिए दूध देते हैं। और फिर बच्चे को लेकर स्टाफ इलाज के लिए अंदर चले जाते हैं। अब यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

ये पढ़ें: यूपी के जज ने जारी किया अपना ऑडियो, कहा लॉकडाउन का करें पालन

कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा कि दिग्विजय के कारण नहीं बच सकी सरकार

दो हफ्ते के लिए लॉक डाउन को बढ़ाया गया, अब 17 मई तक रहेगा लागू

Tags:    

Similar News