पाकिस्तान में हड़कंप: इमरान खान तक पहुंचा कोरोना, अब जल्द हो सकते हैं क्वारनटीन

बड़ी खबर पाकिस्तान से आ रही है। बताया जा रहे है कि पड़ोसी मुल्क के प्रधानमंत्री इमरान खान तक कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें जल्ह ही क्वारनटीन किया जा सकता है।

Update: 2020-04-21 09:53 GMT

इस्लामाबाद: बड़ी खबर पाकिस्तान से आ रही है। बताया जा रहे है कि पड़ोसी मुल्क के प्रधानमंत्री इमरान खान तक कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें जल्ह ही क्वारनटीन किया जा सकता है। दरअसल, एक फैसल एधी नाम के सामाजिक कार्यकर्ता ने हाल ही में प्रधानमंत्री इमरान खान को एक चेक दिया था। अब फैसल एधी नाम का ये शख्स कोरोना से संक्रमित पाया गया है। ऐसे में इमरान खान को भी क्वारनटीन किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: 21 दिन के लॉकडाउन में किया ये अनोखा काम, अब करेंगे जीवन भर आराम

फैसल एधी ने पीएम इमरान के हाथों में पकड़ाया था चेक

बता दें कि फैसल एधी मशहूर सामाजिक कार्यकर्ता अब्दुल सत्तार के पुत्र और एधी फाउंडेशन के चेयरमैन है। बताया जा रहा है कि 15 अप्रैल को एधी और इमरान खान की मुलाकात हुई थी। एधी ने पाक पीएम से मुलाकात कर कोविड-19 रिलीफ फंड में डोनेट करने के लिए 1 करोड़ रुपये का चेक दिया था। एधी ने ये चेक इमरान खान के हाथ में ही दिया था। अब एधी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

यह भी पढ़ें: बिजनेसमैन रतन टाटा ने कोरोना के बढ़ते मामलों के लिए इनको ठहराया जिम्मेदार

पाकिस्तान में अब तक 8 हजार 418 लोग संक्रमित

गौरतलब है कि पाकिस्तान में तेजी के साथ कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। पाकिस्तान में अब तक 8 हजार 418 लोग इस घातक वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 176 लोगों की इस वायरस के चलते जान जा चुकी है। हालांकि इस बीच 1 हजार 970 लोग रिकवर भी हुए हैं।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में आए सबसे अधिक मामले

पाकिस्तान में सबसे ज्यादा मामले पंजाब प्रांत से सामने आए हैं। पंजाब प्रांत में सोमवार तक 3,822 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। वहीं सिंध में 2537, खैबर-पख्तूनख्वा में 1137, बलूचिस्तान में 376, गिलगित-बाल्तिस्तान में 257, इस्लामाबाद में 171 और पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 48 मामले सामने आए हैं।

यह भी पढ़ें: चश्मा और मास्क पहनकर सादी वर्दी में बाइक पर निकले एसपी,पुलिस के उड़ गये होश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News