क्वारंटाइन में रह रहे कोरोना पीड़ितों ने की ऐसी मांग, पाकिस्तान सरकार को आया चक्कर

पाकिस्‍तान के मुल्तान शहर में क्वारंटाइन में रहने वाले लोगों ने प्रशासन को चकरा कर रख दिया है। वे अपनी नई-नई फरमाइशें सरकार के सामने रख रहे हैं।

Update: 2020-03-23 14:56 GMT

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान के मुल्तान शहर में क्वारंटाइन में रहने वाले लोगों ने प्रशासन को चकरा कर रख दिया है। वे अपनी नई-नई फरमाइशें सरकार के सामने रख रहे हैं। पाक मीडिया के मुताबिक क्‍वारंटाइन में रह रहे लोगों में से 16 ने फरमाइश की है कि उनकी पत्नियों को उनके साथ रहने की इजाजत दी जाए।

जानकारी के मुताबिक क्‍वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोग आए दिन नई-नई फरमाइशें करते रहते हैं, जो प्रशासन के लिए सरदर्द बन रही हैं।

यह भी पढ़ें...लोग घरों के बाहर न आए, आज उत्तर प्रदेश में कोई भी केस नहीं आया है: CM योगी

इस संबंध में कुछ लोगों का कहना है कि क्‍वारंटाइन सेंटर में वक्‍त गुजारना मुश्किल हो रहा है। इसलिए साथ में पत्नियों को रखने की अनुमति दी जाए।, तो वहीं उन्‍होंने यह मांग भी की है कि समय गुजारने को लूडो मुहैया कराई जाए। कुछ ने तो नरम बिस्‍तर के लिए कहा और कुछ ने खेलने के लिए कैरम की फरमाइश रख दी।

यह भी पढ़ें...चौथी बार मुख्यमंत्री बनेंगे शिवराज सिंह चौहान, चुने गए विधायक दल के नेता

उन्होंने खाने के मामले में भी अपनी इच्‍छा जताई है। कुछ ने कहा है कि उन्‍हें सफेद आटे की रोटियां दी जाएं, तो वहीं कुछ ने कहा है कि ब्राउन आटे की रोटियां बनाई जाएं। ऐसे में इनकी देखभाल के लिए मुकर्रर प्रशासन लोगों की फरमाइश पर चकरा गया है।

यह भी पढ़ें...कोरोना से जंग में मदद को आगे आया ये बिजनेसमैन, इतने करोड़ का दिया सहयोग

प्रबंधन का कहना है कि मौजूदा साधनों में सभी सहूलियतें दी जा रही हैं। हालांकि पत्नी को साथ रखने के मुद्दे पर प्रशासन की प्रतिक्रिया अभी तक सामने नहीं आई है। इतना जरूर कहा गया है कि यह लोगों के परिवारों के लिए खतरनाक हो सकता है। गौरतलब है कि ईरान से आने वाले लोगों को देश के अलग-अलग शहरों में क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा गया है।

Tags:    

Similar News