नेपाल कांपा: 76 लोगों से प्रधानमंत्री ओली को खतरा, इस भयानक संकट से घिरे

नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के आधिकारिक निवास में कई लोग कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पीएम के निजी डॉक्टर और सलाहकार समेत 76 सुरक्षाकर्मी कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

Update: 2020-10-04 06:08 GMT
प्रधानमंत्री आवास में 76 सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव

काठमांडू: नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (PM KP Sharma Oli) के ऊपर कोरोना का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल, ओली के आधिकारिक निवास में कोरोना वायरस (Corona Virus) से कई लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जानकारी के मुताबिक, ओली के पर्सनल डॉक्टर और सलाहकार समेत 76 सुरक्षाकर्मी कोरोना वायरस पॉजिटिव (Covid-19 positive) हो चुके हैं।

ये लोग पाए गए कोरोना संक्रमित

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, नेपाल के प्रधानमंत्री ओली की सुरक्षा के इनर सर्कल में रहने वाली नेपाल की सेना के 28 कमांडो कोविड से संक्रमित हो गए हैं। इसके अलावा PM केपी शर्मा ओली की सुरक्षा में जुटे और नेपाल पुलिस (Nepal Police) के 19 अधिकार, सशस्त्र प्रहरी बल के 27 और खुफिया विभाग के दो अधिकारी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: यात्रियों के लिए खुशखबरी: स्पेशल ट्रेनों पर रेलवे का बड़ा बदलाव, सफर होगा आसान

ओली पर खतरा (फोटो- सोशल मीडिया)

बदला गया सुरक्षाकर्मियों का पूरा दस्ता

वहीं प्रधानमंत्री निवास की सुरक्षा में तैनात कई सुरक्षाकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद सुरक्षाकर्मियों के पूरे दस्ते में बदलाव कर दिया गया है। नेपाल की सरकारी समाचार एजेंसी के मुताबिक, PM ओली के सरकारी आवास में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने के बाद परिसर को पूरी तरह से खाली करके सैनिटाइजेशन का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बड़ा हादसा: तेज धमाके में ग्लाइडर के उड़ गए परखच्चे, नौसेना के दो अफसरों की मौत

दो दिन पहले निजी चिकित्सक हुई थीं कोरोना संक्रमित

बता दें कि दो दिन पहले प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (PM KP Sharma Oli) के निजी चिकित्सक (Personal Doctor) डॉ. दिव्या शाह कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई थीं। जिसके बाद कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग (Contact Tracing) के आधार पर उनके संपर्क में आए प्रधानमंत्री निवास के सभी का पीसीआर टेस्ट (PCR Test) किया गया था।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में रणबीर का नाम: फसेंगे ये बॉलीवुड एक्टर्स, क्षितिज प्रसाद का खुलासा

इन लोगों ने दी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी

इसके अलावा शनिवार को PM केपी शर्मा ओली के प्रमुख राजनीतिक सलाहकार विष्णु रिमाल कोरोना संक्रमित पाए गए। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी साझा की। इसके बाद ओली के प्रेस सलाहकार सूर्य थापा, विदेश मामलों के सलाहकार राजन भट्टराई और उनके आवास में तैनात उनके पर्सनल फोटोग्राफर राजन काफ्ले ने भी खुद कोरोना पॉजिटिव पाए गए की जानकारी शेयर की थी।

यह भी पढ़ें: बलात्कार पर ऐसा बोले BJP विधायक, लड़कियाँ खेत में क्यों जाती हैं

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News