सावधान! मोबाइल से बिस्तर पर ना करें ये काम, नहीं तो होगा ऐसा...

मोबाइल जहां हर आदमी के लिए बहुत जरूरी बन गया है वहीं ये लोगों के लिए मौत का कारण भी बनता जा रहा है। बता दें कि मोबाइल में विस्फोट होने की वजह से एक 14 साल की लड़की की मौत हो गई है। इस लड़की ने अपना एंड्रॉएड फोन चार्जिंग पर लगाकर तकिया पर रख दिया।

Update: 2023-06-23 05:05 GMT

नई दिल्ली : मोबाइल जहां हर आदमी के लिए बहुत जरूरी बन गया है वहीं ये लोगों के लिए मौत का कारण भी बनता जा रहा है। बता दें कि मोबाइल में विस्फोट होने की वजह से एक 14 साल की लड़की की मौत हो गई है। इस लड़की ने अपना एंड्रॉएड फोन चार्जिंग पर लगाकर तकिया पर रख दिया। फिर लड़की पास में ही सो गई। और इसी दौरान वहां विस्फोट हो गया। ये खतरनाक हादसा कजाकिस्तान के बास्तोब का है।

यह भी देखें... बुरी खबर! बैंक 11 दिन रहेंगे बंद, होगी पैसों की भारी किल्लत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 14 साल की इस लड़की का नाम अलुआ एसेटकिजी है। जो रात में सोते वक्त गाने सुन रही थी। लेकिन उसके घरवाले सुबह जब उसके कमरें में आए तो वहां लड़की मृत अवस्था में थी और बगल में रखे गए मोबाइल फोन में विस्फोट की हालत में फटा हुआ पड़ा था।

स्थानीय पुलिस ने कहा कि लड़की का फोन चार्जिंग पर लगा हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि सिर में चोट लगने की वजह से लड़की की तुरंत मौत हो गई।

यह भी देखें... भारत पर बड़ा हमला! पाकिस्तान ने दागी मिसाइलें, लेकिन पड़ गया बहुत भारी

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने भी मामले की जांच की। उन्होंने मोबाइल फोन के ओवरहीटिंग को घटना के लिए जिम्मेदार बताया। लड़की की मौत को दुखद 'दुर्घटना' करार दिया गया है। बता दें कि विस्फोट हुए एंड्राएड फोन के ब्रांड नेम का अभी खुलासा नहीं किया गया है।

Tags:    

Similar News