कांपा अमेरिका: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी नहीं बचे इससे, पत्नी भी खतरे में

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव पाई गयीं हैं। इस जानकारी के बाद ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप ने बीती देर रात अपना कोरोना टेस्ट कराया

Update: 2020-10-02 05:38 GMT

नई दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कामो मच गया है। इसके पहले उनकी करीबी महिला सलाहकार कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी, जिसके बाद ट्रम्प और यूएस की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रम्प ने अपनी जांच कराई और एहतियातन क्वारन्टीन हो गए थे।

डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव

दरअसल, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स कोरोना पॉजिटिव पाई गयीं हैं। इस जानकारी के बाद ट्रंप और उनकी पत्नी मेलेनिया ट्रंप ने बीती देर रात अपना कोरोना टेस्ट कराया और एहतियातन दोनों क्वारंटीन में चले गए हैं।

डोनाल्ड ट्रंप कोरोना पॉजिटिव, पत्नी मेलानिया भी संक्रमित

जिसके बाद आज सुबह उनकी कोरोना रिपोर्ट आई। ट्रम्प ओर मेलानिया दोनों ही कोरोना पॉजिटिव हैं।दोनों क्वारंटीन हो गए हैं और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। ट्रम्प ने इस बात की पुष्टि अपने ट्विटर हैंडल से की।



बता दें कि होप हिक्स की ट्रंप के प्रेसिडेंशियल कैंपेन में भी अहम भूमिका रही है और लगातार कुछ हफ़्तों से राष्ट्रपति के साथ उनके विमान एयरफ़ोर्स वन में भी सफ़र कर रहीं थीं।



ये भी पढ़ेंःट्रंप का दावाः बिडेन को दी पहली मात, अब बहस का प्रारूप बदलने की तैयारी

लगातार ट्रम्प के साथ होप ने की यात्राएं

बताया जा रहा है कि डोनाल्ड ट्रम्प के साथ होप हिक्स लगातार यात्राएं कर रही हैं। हाल ही में दोनों अन्य सहयोगियों के साथ प्रेसिडेंट डिबेट के लिए क्लीवलैंड गए थे।

ये भी पढ़ेंः खुले मंदिर-मस्जिद: सभी धार्मिक स्थलों में जाने की इजाजत, सरकार ने किया ये एलान

होप हिक्स के कोरोना पॉजिटिव होने पर डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट पर लिखा, ‘होप हिक्स, जो एक छोटे से ब्रेक के बिना भी इतनी मेहनत से काम करती हैं, वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। द फर्स्ट लेडी और मैं कोरोना टेस्ट रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, हम अपने आपको क्वारनटीन कर रहे हैं।’

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News