×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

रिलायंस डिजिटल देगा अपने स्टोर्स पर वनप्लस टीवी का एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस

विकास अग्रवाल, जनरल मैनेजर, वनप्लस इंडिया ने बहुप्रतीक्षित वनप्लस टीवी को लॉन्च करने के मौके पर कहा कि ‘‘हम पिछले साल नवंबर से रिलायंस डिजिटल के साथ काम कर रहे हैं और हम भारत भर में अपने प्रोडक्ट्स को मिले शानदार रिस्पांस से बेहद खुश हैं। रिलायंस डिजिटल के पास एक सफल राष्ट्रव्यापी मौजूदगी है और वनप्लस डिवाइसेज 350 से अधिक रिलायंस डिजिटल स्टोर्स में बेचे जा रहे हैं।

Harsh Pandey
Published on: 4 Sep 2023 6:32 PM GMT
रिलायंस डिजिटल देगा अपने स्टोर्स पर वनप्लस टीवी का एक्सक्लूसिव एक्सपीरियंस
X

लखनऊ: रिलायंस डिजिटल, भारत के नंबर 1 इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर ने एक नई सहभागिता करते हुए वनप्लस की नई वनप्लस टीवी लाइनअप को एक्सक्लूसिव तौर पर अपने रिटेल आउटलेट्स पर लॉन्च किया है, को एक्सक्लूसिव किया।

यह भी पढ़ें. नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम

वनप्लस टीवी 55 क्यू 1 और वनप्लस टीवी 55 क्यू 1 प्रो, दोनों का आज प्रभादेवी में रिलायंस डिजिटल स्टोर में लॉन्च किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्रायन बाडे, सीईओ, रिलायंस डिजिटल, कौशल नेवरेकर, ईवीपी और सीएमओ, रिलायंस डिजिटल और विकास अग्रवाल, जनलर मैनेजर, वनप्लस इंडिया, ने बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ की।

यह भी पढ़ें. कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाएं

लॉन्च के भव्य अवसर पर, ब्रायन बाडे ने कहा कि ‘‘सबसे पहले नई तकनीक लॉन्च करने के अपने ट्रैक रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए, हम रिलायंस डिजिटल परिवार के लिए वनप्लस टीवी का स्वागत करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं। हम भारतीय उपभोक्ता और दुनिया भर के नवीनतम टेक्नोलॉजी ब्रांड्स के बीच पुल बने रहेंगे।

यह भी पढ़ें. इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

विकास अग्रवाल, जनरल मैनेजर, वनप्लस इंडिया ने बहुप्रतीक्षित वनप्लस टीवी को लॉन्च करने के मौके पर कहा कि ‘‘हम पिछले साल नवंबर से रिलायंस डिजिटल के साथ काम कर रहे हैं और हम भारत भर में अपने प्रोडक्ट्स को मिले शानदार रिस्पांस से बेहद खुश हैं। रिलायंस डिजिटल के पास एक सफल राष्ट्रव्यापी मौजूदगी है और वनप्लस डिवाइसेज 350 से अधिक रिलायंस डिजिटल स्टोर्स में बेचे जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

वनप्लस टीवी की लॉन्चिंग हमारी इस लाभकारी साझेदारी को और मजबूत करेगी, और भारत भर में ग्राहकों के लिए वनप्लस टीवी के इनोवेशंस का अनुभव करने और खरह्वीदने के लिए उपयोगी ऑफलाइन प्लेटफॉर्म प्रदान करेगी।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

तारा सुतारिया, एक टेक्नोलॉजी पसंद करने वाली युवा अभिनेत्री हैं और वे इस लॉन्च को लेकर भी काफी उत्साहित थीं। उन्होंने कहा कि रिलायंस डिजिटल मेरा पसंदीदा टेक्नोलॉजी स्टोर है, और मुझे खुशी है कि मेरी तरह ही, पूरे भारत में लोगों को इस नेक्सट जेन टीवी का अनुभव करने का अवसर मिलेगा।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

हाल ही में लॉन्च हुआ वनप्लस टीवी दो वेरिएंट में उपलब्ध हैं, जिनमें वनप्लस टीवी 55 क्यू1 और वनप्लस टीवी 55क्यू1 प्रो शामिल हैं और ये दोनों वेरिएंट 4के क्यूएलईडी एक्सपीरियंस से युक्त हैं। दोनों स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड टीवी के नवीनतम वर्जन पर ऑपरेटेड हैं। वनप्लस टीवी 55 क्यू1प्रो में 55 इंच का क्यूएलईडी डिस्प्ले और डॉल्बी विजन सपोर्ट है, जो आठ स्पीकरों द्वारा संचालित है जो 50वॉट आउटपुट देते हैं।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

दोनों स्मार्ट टीवी वेरिएंट में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट और एक कस्टम गामा कलर मैजिक प्रोसेसर है। इसमें ग्राहकों को एक व्यापक स्मार्ट टीवी अनुभव देने वाला वॉयस कंट्रोल भी है। इसके अलावा, वनप्लस टीवी को ऑल-न्यू इनोवेटिव वनप्लस कनेक्ट ऐप द्वारा सपोर्ट किया गया है, जो कनेक्टेड डिवाइसों के फ्यूजन के माध्यम से बातचीत और सहज कनेक्टिविटी का अनुभव प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

इसके अलावा, रिलायंस डिजिटल ने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर्स की भी घोषणा की है, जिनमें वनप्लस टीवी रेंज पर एचडीएफसी कार्ड्स पर 7000 रुपए तक कैशबैक, नो कास्ट ईएमआई विकल्प, विस्तृत वारंटी और मल्टीबैंक कैशबैक आदि शामिल हैं।

दोनों वेरिएंट्स देशभर में 100 से अधिक भारतीय शहरों में मौजूद रिलायंस डिजिटल और जियो स्टोर्स में उपलब्ध होंगे।

रिलायंस डिजिटल पर एक नजर...

आज, रिलायंस डिजिटल भारत का सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, जिसकी उपस्थिति 6700 से अधिक शहरों में है, जिसमें 370+ बड़े प्रारूप वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर और 7700 से अधिकJio स्टोर शामिल हैं, जिनमें 2000+ माईजियो स्टोर शामिल हैं, जो देश के हर नुक्कड़ और कोने में ग्राहकों की सेवा करते हुए सभी को नवीनतम तकनीक को सुलभ बनाते हैं।

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

रिलायंस डिजिटल में, विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए एक्सपीरियंस ज़ोन (होम थिएटर और टेलीविज़न जैसे हाई-एंड एंटरटेनमेंट सिस्टम के लिए) बनाए गए हैं ताकि किसी को वास्तविक समय में उत्पादों को छूने, महसूस करने और उपयोग करने की अनुमति मिल सके। ये एक्सपीरियंस जोन प्रोडक्ट के साथ ग्राहकों को परिचित कराने के लिए सटीक परिस्थितियों को प्रस्तुत करते हैं।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

प्रत्येक दुकान पर प्रशिक्षित और अच्छी तरह से सूचित कर्मचारी हमेशा ग्राहक को स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से सलाह देने में प्रसन्न होता है। सबसे महत्वपूर्ण, रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री के बाद सेवा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

रिटेलर की सेवा शाखा, रिलायंस रेसक्यू, सप्ताह के माध्यम से समर्थन के लिए उपलब्ध है, और एंड-टू-एंड समाधान प्रदान करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। अधिक जानकारी के लिए www.reliancedigital.in पर लॉग ऑन करें।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story