अजब गजब

हर इंसान का अपने जीवन में खुद की  गाड़ी, बंगला, और प्रॉपटी  खरीदने का सपना होता  हैं और चाहता हैं कि वह इस सपने को पूरा करें। मनपंसद कार, बगंला की कीमत जेब पर ज्यादा भारी पड़ जाती हैं। लेकिन आज हम आपको कार नहीं, बल्कि एक शराब के बोतल के बारे में बता रहे हैं,

लखनऊ: प्यार और इश्क में लोग आसमान से चाँद सितारे तोड़ लाने की बात करते हैं। कभी प्यार में लोग अजीबों-गरीब हरकतें भी करते हैं। अब पत्नी के प्यार में पायलट बने पति की एक ऐसी ही लव स्टोरी सामने आई है। जिसमें पत्नी के सपनों को पूरा करने के लिए पति में सारी हदें …

पहली पत्नी के संग गए राजेश की वापसी नहीं होने से दूसरी परेशान थी। शनिवार को दूसरी पत्नी ने थाने में इसे लेकर शिकायत की। इस चक्कर में पुलिस भी परेशानी में पड़ गई। पुलिस ने पति राजेश कुमार को थाने बुलाया और समझाया। इसके बाद राजेश दूसरी पत्नी के साथ चला गया।

यह एक ऐसा चमत्कारी मंदिर है जहां महिलाएं सिर्फ जमीन पर सोने से ही प्रेग्नेंट हो जाती है। हालांकि विज्ञान को भी यह चमत्कार हैरान करता है। बता दें कि हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सिमस गांव है। जहां पर मां सिमसा मंदिर है।

17 साल के एक लड़के की जान सिर्फ इसलिए बच गई क्योंकि उसके साथ ऑनलाइन गेम खेल रही दोस्त ने समय पर इमरजेंसी सेवा को उसके बारे में जानकारी दे दी। बता दे, ऑनलाइन गेम खेलने वाली लड़की 8000 किलोमीटर दूर अमेरिका में रहती है और उसका दोस्त इंग्लैंड में।

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अफगानिस्तान के सात नागरिकों के संदेह होने पर दिल्ली पुलिस ने पकड़ा। जिसके बाद नागरिकों की स्केनिंग की गई, तो पुलिस हैरान रह गई।

भारत एक ऐसा देश है, जहां अलग-अलग जाति, समुदाय और धर्म के लोग रहते हैं। कई ऐसे दूसरे देश हैं, जहां के निवासी भारत में आकर बसे हैं। ऐसी ही एक अफ्रीकन...

1976 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री जुल्फ़िकार अली भुट्टो ने भी इसकी मांग की थी, जिसे ब्रिटेन ने ख़ारिज़ कर दिया था। 2002 में, इसे महारानी एलिज़ाबेथ के किरीट की शोभा बनाया गया। बाद में 2002 में, इसे उनके ताबूत के ऊपर सजाया गया। 2007 तक कोहिनूर टॉवर ऑफ लंदन में ही रखा गया।

गरीबी व भूख इंसान से सबकुछ करवा लेती है। इससे कोई इंसान अपना वजूद खो देता है तो कुछ अपनी एक अलग पहचान बना लेते है। किसी शायर ने भी कहा है कि मुश्किलें दिल का हौंसला आजमाती हैं, ख्वाबों को आंखों पर से हटाती हैं, पर हार मत मानना-ए-मुसाफिर, आखिर यही ठोकरें इंसान को चलना सिखाती हैं।

हरियाणा के गुरुग्राम के एक अस्पताल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक बच्ची के लीवर ट्रांसप्लांट में गाय की नसों का उपयोग किया गया है। बताया जा रहा है ये अपने आप में अलग तरह की सर्जरी है। इसकी चर्चा अब हर तरह हो रही है।