अजब गजब

यह तकनीक धीरे-धीरे दुनिया में काफी लोकप्रिय हो रही है। इजराइल  में तो इसे खास तौर पर खेती के लिए उपयोग में लाया जा रहा है।

मंदिर में जहां पर भी आपकी नज़र पड़ेगी वहां सिर्फ ब्रेस्ट ही नज़र आएंगे। इस मंदिर में महिलाओं के ब्रेस्ट (स्तनों) की पूजा की जाती है और इस पूरे मंदिर की सजावट रूई और कपड़े से बने ब्रेस्ट से की गई है|

जब से सुशांत मामला चल रहा है तब से कई उतार-चढाव आए और आखिर में  एनसीबी को ड्रग्स का सुराग मिला और इस मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई हैं। बॉलीवुड और ड्रग्स का लंबा समय से साथ रहा हैं

छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी कहे जाने वाले राजनांदगांव के पनेगा गांव का हैं, जहां एक गाय ने बीते शनिवार रात दो सिर वाले बछड़े को जन्म दिया।

एक लड़के के बारे में बताने जा रहे हैं जो पल भर में कैलकुलेशन कर लेता हैं। राजस्थान के जयपुर जिले के एक छोटे से कस्बे दूदू का एक अनपढ़ लड़का अपनी तेज कैलकुलेशन की वजह से इन दिनों वो इन्टरनेट पर छाया हुआ है।

दुनिया के और भी देशों में भी होता है, बस तरीका अलग और अनोखा होता है। हम आपको दुनिया की एक ऐसी अनूठी ट्रेडिशन के बारे में बता रहे हैं। सुनकर आपको थोड़ा अचरज भी हो सकता है ।

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे जो कोई भी देख रहा है तो उसके होश उड़ जा रहे हैं। ताइवान के लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं। आइये जानते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

गुच्छी भारत की दुर्लभ सब्जी है, जिसकी मांग विदेशों में भी होती है। लोग मजाक में कहते हैं कि अगर गुच्छी की सब्जी खानी है तो बैंक से लोन लेना पड़ेगा। इस सब्जी को पकाने के लिए मेहनत भी बहुत पड़ती है।

एक 20 साल की एक युवती के अंतिम संस्कार की तैयारी हो रही थी, तभी फ्यूनरल होम के एक स्टाफ ने उसे आंखें खोलते हुए देख लिया। अब लड़की का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है।

दुनियाभर में ऐंसे बहुत से लोग हैं जो खाने में सभी चीजों को पसंद करते हैं। चाहे वो शाकाहारी हो या फिर मांसाहारी हर तरह की चीजों को खाना पसंद करते हैं। हम बात कर रहे हैं मांसाहारी लोगों की जो खाने मांस, मछली खाना पसंद करते हैं और साथ ही तरह- तरह के जानवरों के मांस को खाना पसंद करते हैं।