Firozabad News : जमीन विवाद का मामला, भाई की मिली लाश, दूसरे भाई पर हत्या कर फरार होने का आरोप

जमीन की खातिर भाई बना भाई की जान का दुश्मन। भाई पर है भाई की हत्या का आरोप।

Report :  Brajesh Rathore
Update:2022-09-24 12:00 IST

घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस

Firozabad News : जमीन की खातिर भाई ही भाई की जान का दुश्मन बन गया। भाई पर ही भाई की हत्या का करने का आरोप लगा है। हत्या करने के बाद में आरोपी भाई मौके से फरार हो गया है। हत्या की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया। ग्रामीण तरह-तरह की चर्चा का रहे हैं। वही सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जाँच में जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिले के थाना जसराना के गांव खडीत मिलावली का है मामला।

थाना जसराना के गांव खडित मिलावली निवासी लाखन सिंह पुत्र मेघ सिंह अपने घर पर रहता है। वही उसका छोटा भाई सूरत राम कहीं बाहर रहता है। 2 दिन पहले ही सूरत राम गांव में आया था। शनिवार की सुबह गांव के सत्येंद्र सिंह की पत्नी लाखन सिंह के घर पहुंची तो चीखते हुए बाहर निकली। महिला ने सभी को लाखन सिंह के मृत होने की जानकारी दी। लाखन सिंह की मौत की जानकारी मिलने पर लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना मिलते ही सीओ अनिवेश कुमार सिंह, कोतवाल आजाद पाल सिंह मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की। पूछताछ में ग्रामीणों ने सूरत राम पर अपने भाई लाखन सिंह की जमीन की खातिर हत्या का आरोप लगाया है। इसके साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया है।

घटना स्थल पर पहुंचे सीओ अनिवेश कुमार ने बताया लाखन सिंह मृत अवस्था मे मिला है। जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Tags:    

Similar News