इस बार ऋषि कपूर ने ट्रोलर्स को भयंकर चेतावनी दी है

ऋषि कपूर अपने बिंदास, बेफिक्र अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर वह बिना हिचकिचाए खुलकर बोलते हैं। यही कारण है कि

Update: 2020-04-01 05:55 GMT

नई दिल्ली: ऋषि कपूर अपने बिंदास, बेफिक्र अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सोशल मीडिया पर वह बिना हिचकिचाए खुलकर बोलते हैं। यही कारण है कि उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल हो जाते हैं। अब उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि ट्रोलर्स को खुद-ब-खुद जवाब मिल गया है।

ये पढ़ें- तबलीगी जमात के मुखिया का आडियो वायरल, ऐसी बातें सुनकर खौल उठेगा खून

इस बार ट्रोलर्स के लिए किया खास

हाल ही में ऋषि कपूर ने ट्विटर अकाउंट पर प्रोफाइल स्टेट्स चेंज कर लिया है। उन्होंने स्टेट्स में ट्रोलर्स के लिए एक चेतावनी भरा मैसेज लिखा है। उन्होंने स्टेसस में लिखा- 'मुझे नहीं लगता लोग समझ रहे हैं। अगर मेरी लाइफस्टाइल पर कोई भी मजाक, अपमान या कमेंट हुआ, तो मैं आपको ब्लॉक कर दूंगा। अब ये आप पर है।'

ये पढ़ें- मरकज की लापरवाही से बढ़ा अस्पतालों पर दबाव, इतने घंटे काम कर रहे हैं 100 डॉक्टर

इस पर भी ट्रोलर्स नहीं माने तो...

विशेष बात यह है कि ऋषि कपूर ने प्रोफाइल एडिट तो की ही। साथ ही इसका स्क्रीनशॉट भी शेयर कर इसे हाइलाइट भी किया है, जिससे उनके ट्रोलर्स देख सकें। उनके स्क्रीनशॉट पर फिर कई कमेंट आए तो उन्होंने एक यूजर को जवाब दिया। उन्होंने लिखा- 'खबरदार मेरी पर्सनल लाइफ में दखल दिया और कुछ गलत बोला। ऋषि का सख्त अंदाज उनके फैन्स को परेशान भी कर रहा है। फैन्स उनसे शांत होने और हेटर्स को नजरअंदाज करने की सलाह दे रहे हैं।

ये पढ़ें- कोरोना के खिलाफ सेना की सबसे बड़ी तैयारी, 10 दिनों में कर दिखाया ये काम

कोरोना वायरस को लेकर लिखते रहते हैं ऋषि

इन दिनों अपने देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। इसके मद्देनजर चल रहे 21 दिन के लॉकडाउन के कारण सितारे भी घर में कैद हैं। ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर लगातार कोरोना वायरस के बारे में लिख रहे हैं। अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि देश में इमरजेंसी लगा देनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- चीन से भी आगे बढ़े ये देश, 42,151 पहुंचा मौत का आकड़ा

कोरोना: अब घर बैठे जानिए आप संक्रमित हैं या नहीं, Apple लाया ये ख़ास टूल

कोरोनाः मुसलमानों से दुश्मनी किसने निभाई, किसके बीच फैलेगा सबसे ज्यादा

युवराज सिंह का बड़ा खुलासा, धोनी और विराट पर कह दी इतनी बड़ी बात

Tags:    

Similar News