फंस गईं मलाइका अरोड़ाः ड्रेस सेंस को लेकर उठे सवाल, ट्रोलर्स ने कर दिया कचरा

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर तो कभी अपनी स्टाइलिश ड्रेस को लेकर।

Update: 2020-06-18 06:10 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर तो कभी अपनी स्टाइलिश ड्रेस को लेकर। मलाइका ये स्टाइलिश ड्रेस ही हैं जो उन्हें दूसरों से हटकर बनाते हैं। वह चाहे रेड कार्पेट पर गाउन पहनें, पार्टियों में मिनी ड्रेस या फिर छुट्टियों में मस्ती भरे अंदाज में नजर आएं, कभी भी मलाइका फैशन को फॉलो करना नहीं छोड़तीं।

ये भी पढ़ें: कोरोना के खतरे के बीच BSNL का ऑफर हुआ वायरल, क्या आपने देखा

लेकिन इतनी बड़ी फैशनिस्टा होने के बाद भी मलाइका कभी-कभार अपने लुक्स और ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स की नजरों में आ जाती हैं। हाल ही में मलाइका अपनी ड्रेस की वजह से फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो गयी हैं। दरअसल साल की शुरूआत में अपने डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के लिए मलाइका एक प्रमोशनल इवेंट में गयी थीं। इस इवेंट में मलाइका Maneka Harisinghani की डिज़ाइन की हुई PVC fabric की बनी ब्लैक हाई स्लिट ड्रेस में नजर आईं।

ये भी पढ़ें: ड्रैगन की खैर नहीं: भारत के साथ आया ताइवान, सोशल मीडिया पर ऐसे मचाया तहलका

कचरे के डिब्बे से कर दी गयी ड्रेस की तुलना

लेकिन मलाइका के इस ड्रेस की तुलना कचरे के डिब्बे से कर दी गयी। ट्रोलर्स ने उनकी इस ड्रेस का मजाक उड़ाते हुए यहां तक कह दिया कि मलाइका की यह ड्रेस काले रंग के प्लास्टिक बैग का एक हाई फैशन एडिशन प्रतीत होता है।

ये भी पढ़ें: जब दंग रह गई थी दुनिया कपिल का ये अवतार देखकर, तिनके सा उड़ा था ये देश

मलाइका के लुक की बात करें तो ब्लैक लेटेक्स फिगर-हगिंग हाई स्लिट केप स्लीव्स गाउन के साथ, स्ट्रैपी हील्स, न्यूड मेकअप, खुले बाल और स्मोकी आईज में वह हर बार की तरह काफी अट्रैक्टिव और अलग लग रही थीं। लेकिन ट्रोलर्स क्या है उन्हें तो सिर्फ मजे लेने हैं।

ये भी पढ़ें: चीन को माकूल जवाब देने की तैयारी, चीन सीमा के अग्रिम मोर्चों पर उठाया ये बड़ा कदम

Tags:    

Similar News