सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती को CBI ने किया तलब, पूछेगी ये तीखे सवाल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच का आज चौथा दिन है। अब तक CBI की टीम काफी तेज रफ्तार से इस मामले में अपनी जांच करती नजर आई है।

Update: 2020-08-24 05:05 GMT
रिया चक्रवर्ती को CBI ने किया तलब

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच का आज चौथा दिन है। अब तक CBI की टीम काफी तेज रफ्तार से इस मामले में अपनी जांच करती नजर आई है। सुशांत मौत मामले में CBI के लिए आज का दिन अहम साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: केरल: कांग्रेस विधायक ने पेश किया राज्य सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

इस बीच CBI ने अपनी आज की जांच शुरू कर दी है और सुशांत के सीए संदीप श्रीधर और रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश को पूछताछ के लिए बुलाया है। जानकरी के लिए बता दें, इससे पहले संदीप श्रीधर और रितेश से ईडी ने पूछताछ की थी।

रिया से ये सवाल पूछ सकती है सीबीआई

इस दौरान अभिनेत्री रिया से CBI कई अहम सवाल पूछ सकती है। उनके घर छोड़ने, नंबर ब्लॉक करने, सुशांत की बीमारी, इलाज, डॉक्टर, बैंक अकाउंट से जुड़े तमाम सवाल सीबीआई एक्ट्रेस पूछ सकती है।

ये भी पढ़ें: तानाशाह पर बड़ी खबर: कोमा में हैं किम जोंग, बहन को मिली नार्थ कोरिया की कमान

सुशांत के हाउस स्टाफ से CBI के सवाल

इससे पहले जांच में CBI ने सिद्धार्थ पिठानी, नीरज, दीपेश से अभिनेता सुशांत और रिया के रिश्ते के बारे में जानने की कोशिश की। सीबीआई ने इस दौरान पूछा था कि सुशांत की जिंदगी और पैसों में रिया का कितना दखल था।

ये भी पढ़ें: नेपाल में ओली-प्रचंड के फार्मूले पर लगी मुहर, दोनों नेताओं में इन शर्तों पर रजामंदी

रिया पर आरोप

शुरू से ही सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने भी रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। उन पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही है। दावा तो ये भी किया गया है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले थे। इसके अलावा सुशांत के पिता ने यहां तक कहा था कि रिया ने सुशांत को परिवार से अलग करने की कोशिश की थी।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: राहुल नहीं बनना चाहते अध्यक्ष, इनको दी जा सकती है कांग्रेस की कमान

Tags:    

Similar News