सुशांत के दोस्त ने खोला 13 जून की रात का सच, कहा- 5-6 लोग आए थे घर...

गणेश हीवरकर ने इस मामले में बेहद चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की मौत से ठीक एक रात पहले यानी की 13 जून की रात को सुशांत के घर 5-6 लोग पहुंचे थे।

Update: 2020-08-16 17:18 GMT
सुशांत के दोस्त ने खोला 13 जून की रात का सच, कहा- 5-6 लोग आए थे घर...

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो महीने बीत चुके हैं, लेकिन इस मामले में हर दिन कुछ न कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह के बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराये जाने के बाद से इस मामले ने और तूल पकड़ लिया है।

ये भी पढ़ें: भारत और अमेरिका से तनाव के बीच इस बड़े मुल्क ने चीन को दिया तगड़ा झटका

इस बीच सुशांत के एक दोस्त गणेश हीवरकर ने इस मामले में बेहद चौंकाने वाला दावा किया है। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत की मौत से ठीक एक रात पहले यानी की 13 जून की रात को सुशांत के घर 5-6 लोग पहुंचे थे। उनका दावा है कि यहां पर ही कुछ ऐसा हुआ था, जिसके बारे में सुशांत जानते थे। इसके बाद ही या तो सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई या फिर उन्हें मार दिया गया है।

सीबीआई को नाम भी बताने को तैयार

सिर्फ यही नहीं गणेश हिवारकर ने यहां तक दावा किया कि वो जानते हैं कि वो 5-6 लोग कौन है। उन्होंने कहा कि वो उनके नाम सीबीआई को भी बता सकते हैं अगर वो उनसे पूछताछ करती है। गणेश हिवारकर ने बताया है कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत के घर पर पार्टी हुई थी। जिसमें ये 5-6 लोग शामिल हुए थे।

आगे उन्होंने बताया कि ये लोग दिशा सालियान के बारे में भी जानते थे और इसके बारे में ही वो एक्टर से बात करने पहुंचे थे। ये पहले भी रिपोर्ट् किया गया है कि दिशा सालियान को लेकर सुशांत सिंह राजपूत जल्दी ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले थे। जिसके बारे में उनके घर पहुंचे ये 5-6 लोग जानते थे।

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश: विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा, जीत के लिए बनाई ये रणनीति

सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते

गणेश हिवारकर ने ये भी कहा कि इस बारे में सुशांत सिंह राजपूत ने संदीप सिंह को बताया था। जिसके बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पर जो लोग पहुंचे थे वो संदीप सिंह को भी जानते थे। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकते थे। उनकी हत्या हुई है। गणेश हिवारकर के इन दावों के बाद एक बार फिर शक की सुई सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त संदीप सिंह पर घूमती दिख रही है।

ये भी पढ़ें: UP में कोरोना को हराने वालों का आंकड़ा 1 लाख पार, 24 घंटे में सामने आए इतने मरीज

Tags:    

Similar News