Today Top 10 Bollywood News: अमिताभ बच्चन से लेकर उर्फी जावेद के बोल्ड ड्रेस तक, पढ़ें बॉलीवुड की ताजातरीन खबरें

Today Top 10 Bollywood News: यहां पढ़ें 15 मई 2023 की मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी ताजातरीन खबरें...

Update: 2023-05-15 15:45 GMT
Today Top 10 Bollywood News (Image Credit: Instagram)

#1 सोफिया अंसारी का बेहद बोल्ड लुक

सोफिया अंसारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#2 बांग्लादेश में ‘पठान’ के साथ हुई बॉलीवुड की वापसी

बांग्लादेश की स्थापना के पहले जब वह इलाका पूर्वी पाकिस्तान था तब वहां पहली बार 1965 में भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध के बाद भारतीय फिल्मों पर कानूनी प्रतिबंध लगाया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#3 कल से शुरू हो रहा है कान्स फिल्म फेस्टिवल

कान्स फिल्म फेस्टिवल कल से शुरू होने जा रहा है। इस बार फेस्टिवल में कई बॉलीवुड सेलेब्स डेब्यू करने जा रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#4 भोजपुरी के ये बोल्ड वीडियो सॉन्ग

अगर आप भी भोजपुरी गानों के फैन है, तो आज हम आपको इस आर्टिकल में भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहद बोल्ड सॉन्ग वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए देखते भोजपुरी हॉट गानों की लिस्ट...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#5 फिर आमने-सामने आए अनुज-अनुपमा

स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्राम देखने को मिल रहा है। अब बहुत जल्द शो में अनुज-अनुपमा को आमने-सामने दिखाया जाएगा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#6 परिणीति-राघव की सगाई पर रीना चोपड़ा का रिएक्शन

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई फाइनली हो चुकी है। दोनों ने अपने रिश्ते को पक्का कर लिया है। इस बीच एक्ट्रेस की मां ने दोनों की सगाई पर अपना रिएक्शन दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#7 ये कैसी गलती कर बैठे अमिताभ बच्चन!

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह किसी अनजान शख्स की बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#8 अदा शर्मा का हुआ एक्सिडेंट

'द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस अदा शर्मा और निर्देशक सुदीप्तो सेन एक कार एक्सिडेंट का शिकार हो गए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#9 उर्फी को देख ट्रोल्स का फिर खौला खून

उर्फी जावेद की ड्रेस देखकर कोई हैरान ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हालांकि, अपनी इस नई ड्रेस के कारण उर्फी मुसीबत में पड़ गई हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

#10 परिणीति को किस करते दिखे राघव चड्ढा

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हो चुकी है। कल यानी 13 मई 2023 को दोनों की सगाई सेरेमनी थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    

Similar News