हाय रे रणवीर! यह क्या कर दिया अनुष्का के साथ, वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर अपने बेबाक बयान देने के लिए मशहूर है, जिस वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। नया मामला अभिनेता रणवीर सिंह से जुड़ा है, बताया जा रहा है कि उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह को सबके सामने ही डांट लगा दी, जिसके बाद मामला गंभीर हो गया।

Update: 2023-08-12 07:56 GMT

यह भी पढ़ें. अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अक्सर बेबाक बयान देने के लिए मशहूर है, जिस वजह से वह हमेशा सुर्खियों में रहती है। नया मामला अभिनेता रणवीर सिंह से जुड़ा है, बताया जा रहा है कि उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह को सबके सामने ही डांट लगा दी, जिसके बाद मामला गंभीर हो गया।

यह भी पढ़ें. झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

वायरल हो रहा वीडियो...

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में दिख रहा है कि रणवीर सिंह, अनुष्का शर्मा के साथ मस्ती करनी की सोची तो उन्हें उल्टे पैर भागना पड़ा, रणवीर सिंह अक्सर किसी के बारे में कुछ भी कमेंट करने के लिए जाने जाते हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं, इस दौरान रणवीर सिंह को अनुष्का शर्मा से माफी भी मांगनी पड़ी।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

बता दें कि रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत अनुष्का शर्मा के साथ की थी। पहली बार बड़े पर्दे पर दोनों को 'बैंड बाजा और बाराती' में देखा गया था, जिसमें इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

आपको बताते चलें कि ये फ़िल्म रणवीर सिंह की पहली फ़िल्म थी, तो वहीं अनुष्का शर्मा भी फिल्मी करियर में अपनी जगह बना रही थी।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

यह भी पढ़ें. होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

बैंड बाजा और बाराती में दोनों के बीच काफी तू-तू और मैं-मैं हुई थी, जिसे खूब पसंद किया गया था। इसी कड़ी में एक बार फिर दोनों के बीच कुछ ऐसा ही हुआ, जिसे देख लोगों को फ़िल्म याद आ गयी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Tags:    

Similar News