खून से सन गई पुलिस अफसरों की वर्दी, कैदियों ने इतना मारा, हत्या के 8 आरोपी फरार

बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को करीब 6 बजे जब नाबालिग कैदियों को खाना परोसा जा रहा था। तभी इन सभी ने मिलकर जेल स्टाफ पर अटैक कर दिया। इस दौरान 3 कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गए।

Update: 2020-10-13 06:06 GMT
फरार होने वाले कैदियों में से अधिकांश रोहतक, झज्जर, और हिसार के निवासी बताये जा रहे हैं। पुलिस अब इन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह तलाशी अभियान चला रही है।

हिसार: आज की सबसे बड़ी खबर हरियाणा के हिसार जिले से आ रही है। यहां एक बाल सुधार गृह में बाल कैदियों ने जमकर उत्पात मचाया। वे हिंसा पर उतर आये।

उन्होंने सुधार गृह के सुरक्षा गार्डों और अधिकारियों पर हमला बोल दिया। उसके बाद से फरार हो गये। अभी तक जो जानकारी निकलकर सामने आ पाई है।

उसके मुताबिक 17 बाल कैदी यहां से फरार हो गये हैं। इनमें से 8 नाबालिग कैदियों के उपर हत्या का आरोप हैं। पुलिस ने बताया कि ये वारदात सोमवार शाम की है।

हिसार बाल सुधार गृह की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: मोदी सरकार का एक्शन प्लान, अर्थव्यवस्था को बढ़ाने के लिए किए बड़े ऐलान

खाना परोसते वक्त किया था हमला

जो अन्य नाबालिग कैदी फरार हुए हैं उनपर चोरी, और डकैती का आरोप हैं। बताया जा रहा है कि सोमवार शाम को करीब 6 बजे जब नाबालिग कैदियों को खाना परोसा जा रहा था।

तभी इन सभी ने मिलकर जेल स्टाफ पर अटैक कर दिया। इस दौरान 3 कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हो गए। पुलिस ने बताया कि इस सुधार गृह में 97 बंदी हैं।

फरार होने वाले कैदियों में से अधिकांश रोहतक, झज्जर, और हिसार के निवासी बताये जा रहे हैं। पुलिस अब इन्हें पकड़ने के लिए जगह-जगह तलाशी अभियान चला रही है।

इन्हें पकड़ने के लिए हरियाणा पुलिस ने एक टीम का भी गठन किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले वर्ष 2017 में भी इसी बाल सुधार गृह से 6 बाल कैदी हमला करके भाग गये थे।

जेल में बंद कैदी की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी देखें: पाकिस्तान में दहशत, एयरफोर्स चीफ बोले- राफेल से जल्द हमला कर सकता है भारत

शामली जिले में भी कैदी हुआ था फरार

इससे पहले शामली जिले में कांधला पुलिस की हिरासत से एक आरोपी फरार हो गया था। वह उस वक्त फरार हुआ था, जब पुलिस आरोपी को थाने ले जा रही थी। आरोपी पुलिस को चकमा देकर चलती गाड़ी में से कूद कर फरार होने में कामयाब रहा।

वहीं आरोपी के पीछे भागते हुए पुलिस का वीडियो भी सीसीटीवी में कैद हो गया। घंटो की मेहनत के बाद पुलिस ने आरोपी को दोबारा से हिरासत में लिया। जबकि पुलिस कर्मियों की लापरवाही इस दौरान साफ देखने को मिली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी।

ये भी देखें: पावर ग्रिड किसे कहते हैं, ये कब फेल होता है, इससे कैसे बचा जा सकता है, यहां जानें

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

 

 

Tags:    

Similar News