राम मंदिर के साधु की पिटाई का वीडियो वायरल, 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

गाय को खेत में नुकसान करते देख साधु महिलाओं और गांव वालों की ओर डंडा लेकर आ गए। गांव वालों का आरोप है कि साधु ने वो डंडा किसी गांव वाले को दे मारा।

Update: 2020-12-27 06:40 GMT
ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार के दिन एकादशी थी, इसलिए बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं दर्शन के लिए निलाज गांव से श्रीराम मंदिर गए थे।

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक साधु की भीड़ ने मिलकर बेहरमी से पिटाई कर दी। 20 से 25 लोगों द्वारा साधु की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

ये घटना औरंगाबाद की पेठण तहसील के जांभली गांव की है। राम मंदिर में गणेश पूरी (शिंदे) नाम के साधु रहते हैं, जिनके साथ लोगों ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है।

पुलिस के मुताबिक वायरल वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि साधु अपनी कुटिया से दो तलवार लेकर गांव वालों की ओर दौड़कर आ रहे हैं।

ग़ुस्से से आगबबूला हुए साधु महाराज बार-बार ये कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि गांव वाले उन्हें भी पालघर के साधु की तरह ही मार देंगे।

फिर कांपी धरती: जोरदार झटकों से डरे लोग, घरों से निकलकर भागे

राम मंदिर के साधु की पिटाई का वीडियो वायरल, 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज(फोटो: सोसल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

साधु के हाथ में दो तलवारें दिख रही हैं। लेकिन साधु ने दावा किया कि उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए इन तलवारों को बाहर निकाला था।

वहीं ग्रामीणों का कहना है कि शुक्रवार के दिन एकादशी थी, इसलिए बड़ी संख्या में पुरुष और महिलाएं दर्शन के लिए निलाज गांव से श्रीराम मंदिर गए थे।

इस बीच, जब महिलाएं खाने के लिए बैठीं तभी महाराज की गाय जिसे रस्सी से बांधा हुआ था। अचानक साधु के भुट्टे के खेत मे घुस गई।

गाय को खेत में नुकसान करते देख साधु महिलाओं और गांव वालों की ओर डंडा लेकर आ गए। गांव वालों का आरोप है कि साधु ने वो डंडा किसी गांव वाले को दे मारा।

जिसके बाद गुस्साए ग्रामीण इकट्ठा हो गए। गांव वालों की भीड़ देख साधु अपनी कुटिया में गए और दो तलवारें लेकर गांव वालों को ललकारते हुए आये।

साधु ने ग्रामीणों पर ये भी आरोप लगाया है कि गांव वालों ने उन पर पत्थर बरसाए। लेकिन गांव वालों के मुताबिक उनकी साधु के साथ सिर्फ कहा-सुनी हुई थी, लेकिन उन्होंने पत्थर नहीं मारे।

रेल यात्रियों के लिए बुरी खबर: रेलवे ने रद्द कर दीं ये सभी ट्रेनें, यात्रा से पहले देखें ये लिस्ट

क्राइम सीन( फोटो-सोशल मीडिया)

25 गांव वालों के खिलाफ केस दर्ज

ग्रामीणों का कहना है कि भीड़ को देख साधु पहाड़ी से बस्ती की ओर दौड़ते हुए गए थे, वहीं पर गिरने से ही उन्हें चोट लग गई होगी।'साधु महाराज का इलाज औरंगाबाद के घाटी अस्पताल में हो रहा है।

वहीं पुलिस का कहना है कि शनिवार रात साधु ने औरंगाबाद ग्रामीण पुलिस में 25 गांव वालों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया है।

पुलिस बाबा से भी पूछ्ताछ कर रही है कि उनके पास तलवारें कहां से आईं। अगर तलवारें अवैध तरीके से रखी हुई पाई गईं, तो साधु के खिलाफ आर्म्स एक्ट के मुकदमा दर्ज हो सकता है।

ये भी पढ़ेंः ताबड़तोड़ गोलियां गूंजी: दिल्ली में मचा हड़कंप, खूनी झड़प में एक की मौत-6 घायल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Tags:    

Similar News