ITBP के जवानों में खूनी संघर्ष, अंधाधुंध फायरिंग में 6 की मौत

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में स्थित आईटीबीपी के कैंप में बुधवार के आईटीबीपी के जवानों के बीच आपसी विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया है। इस आपसी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग हुई जिसमें 6 जवानों की मौत हो गई है, जबकि दो जवान घायल हैं।

Update: 2019-12-04 06:45 GMT

नारायणपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले में स्थित आईटीबीपी के कैंप में बुधवार के आईटीबीपी के जवानों के बीच आपसी विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया है। इस आपसी विवाद में अंधाधुंध फायरिंग हुई जिसमें 6 जवानों की मौत हो गई है, जबकि दो जवान घायल हैं। घायल जवानों को हेलीकॉप्टर से रायपुर रेफर किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृत जवानों में दो हवलदार और 4 सिपाही शामिल हैं। नारायणपुर जिले के कडेनार कैंप में दो दिनों से जवानों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। इसी विवाद को लेकर बुधवार सुबह कैंप में तैनात जवान रहमान खान ने अपने पर्सनल हथियार से जवानों पर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें...INX मीडिया केस: अभी-अभी चिदंबरम पर SC का बड़ा फैसला

इस फायरिंग में 5 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 घायल हो गए। घायलों को हेलीकॉप्टर से रायपुर के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन उपचार के दौरान एक और जवान ने दम तोड़ दिया। एसपी मोहित गर्ग ने घटना की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें...नागरिकता बिल पर सरकार-विपक्ष में जंग की तैयारी, जानिए इसके बारे में पूरी डीटेल्स

घटना की पुष्टि करते एसपी मोहित गर्ग ने जानकारी दी कि बुधवार सुबह कैंप में जवानों के बीच आपस में गोलीबारी होने से छह जवानों की मौके पर मौत हो गई है। वहीं दो जवान घायल हुए हैं, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से रायपुर ले जाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News