दिल्ली हिंसा पर बड़ा खुलासा: IB अफसर की हत्या में इस AAP नेता का हाथ!

Update: 2020-02-26 10:35 GMT

दिल्ली: दिल्ली में जारी हिंसा के बीच बुधवार को एक आईबी अफसर का शव हिंसाग्रस्त क्षेत्र से बरामद हुआ। मामले को सीएए के खिलाफ विरोध और राजधानी में जारी बवाल से जोड़ कर देखा जा रहा है। इसी बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है। अब इस मामले में आम आदमी पार्टी के एक नेता पर आईबी अफसर की हत्या का आरोप लगा है।

आईबी अधिकारी अंकित शर्मा का हिंसाग्रस्त इलाके से मिला शव:

दरअसल, दिल्ली में उपद्रवियों के बवाल के बीच बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब हिंसाग्रस्त चांदबाग इलाके से इंटेलिजेंस ब्‍यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा का शव बरामद हुआ है। उनकी आयु 26 साल बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक सोमवार से वे लापता थे।

ये भी पढ़ें: Delhi Violence Live: 22 लोगों की मौत के बाद भी नहीं रुके उपद्रवी, हिंसा जारी

आप नेता पर हत्या का आरोप:

आशंका जताई गयी कि उसकी हत्या हिंसा के दौरान पत्थर से मार कर की गयी, जिसके बाद उसे नाले में फेंक दिया गया। अफसर का शव चांदबाग इलाके के एक नाले में में मिला। बताया गया कि हिंसा से जुडी जानकारी जुटाने के लिए वह बाहर निकला हुआ था। बाद में वह लापता हो गया।

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा: आंखों में आंसू ला देगी इंसानियत की ये 5 कहानियां

अब इस मामले में आप के एक नेता का नाम सामने आया है। आरोप है कि आईबी अफसर की हत्या आप नेता ने की और नाले में शव को फेंक दिया। हालाँकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई करेगी।

कांस्टेबल समेत अब तक 22 की मौत:

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल भी हिंसा का शिकार हो गये थे। रतन लाल दिल्ली के गोकुलपुरी थाना क्षेत्र के मौजपुर में पत्थरबाजी के दौरान घायल हो गए थे। वहीं खबर लिखे जाने तक 22 लोगों की मौत दिल्ली हिंसा में हो चुकी है। सैंकड़ों की संख्या में लोग घायल हुए हैं। दिल्ली को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

दिल्ली में लगातार तीन दिन से हिंसा की खबरें आती रहीं हैं। उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद, मौजपुर, ब्रह्मपुरी, बाबरपुर इलाकों में न सिर्फ आगजनी और हिंसा हुई, बल्कि लूटपाट भी की गई। हिंसा की खबरों को देखते हुए उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने का आदेश जारी किया गया है। इसके अलावा, अमित शाह ने 24 घंटे में तीसरी बार बैठक की।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी 5 अफसरों के तबादले: दिल्ली हिंसा पर रोक लगाने के लिए सरकार का प्लान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Similar News